»   » कंट्रोवर्सी में पड़ने के बाद भी संभले और आगे बढ़े अक्षय कुमार!

कंट्रोवर्सी में पड़ने के बाद भी संभले और आगे बढ़े अक्षय कुमार!

Subscribe to Filmibeat Hindi

इंसान को अपनी गलतियों से सीख कर आगे कैसे बढ़ना चाहिए ये कोई अक्षय कुमार से सीखे। आज अक्षय बॉलीवुड के सबसे शरीफ एक्टर में गिने जाते हैं जो सूरज ढलने के बाद खाना तक नहीं खाते।

लेकिन एक ऐसा भी समय था जब अक्षय कई बार कई कंट्रोवर्सी का शिकार हो चुके हैं।कभी पगड़ी को लेकर,कभी सनी लियोन को लेकर तो कभी कुछ और। लेकिन कंट्रोवर्सी ने उनका पीछा नहीं छोड़ा।

[चलते..चलते..इन्हें कहीं भुल तो नहीं गए आप!]

हालांकि अब अक्षय वो अक्षय नहीं रहे जो आए दिन कंट्रोवर्सी में फंस जाते थे। कई सालों से वो काफी बदल गए हैं। वो पहले हीं समझ लेते हैं और मामले को निपटा देते हैं।

अब जैसे सिंह इज ब्लिंग के समय उन्हें पता था कि सिक्ख संगठन पगड़ी को लेकर सवाल कर सकते हैं।इसलिए उन्होंने पहले हीं संगठन को फिल्म दिखा दी और सारे मामले को फिल्म से पहले खत्म कर दिया। इसे कहते हैं स्मार्टनेस। आइये देखते हैं अक्षय से जुड़ी कंट्रोवर्सी।

रैंप पर जिंस को लेकर

एक फैशन शो के दौरान जिंस की बटन पत्नी ट्विंकल से खुलवाने को लेकर काफी बखेड़ा खड़ा हुआ था। हालांकि अक्षय को इसमें कुछ भी गलत नहीं लगा लेकिन उनके खिलाफ शिकायत तक की गई।

रवीना से अफेयर

रवीना टंडन से अफेयर के साथ साथ अक्षय पूजा बत्रा के साथ भी रिलेशन में थे। टिप टिप बरसा पानी में दोनों की केमेस्ट्री शानदार थी लेकिन इस बात को लेकर काफी न्यूज चले कि अक्षय ने पूजा बत्रा को धोखा दिया।

रेखा के साथ!

सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के साथ खिलाड़ियों का खिलाड़ी में अक्षय ने काफी इंटिमेट सीन्स दिए जिसके बाद उनके बारे में कई तरह की बातें की गई।

अक्षय कुमार और शिरिष कुंदर कंट्रोवर्सी

अक्षय कुमार ने शिरिष कुंदर की फिल्म जोकर की थी लेकिन वो फिल्म के कई चीजों से जैसे एडिटिंग, 3डी कुछ से भी खुश नहीं थे। इसलिए वो प्रमोशन से दूरी हीं बना कर रखी। कहा गया अक्षय ने फिल्म के दौरान खुद को ठगा हुआ महसूस किया क्योंकि उनसे जो वादे किए गए थे वो पूरे नहीं हुए। उन्होंने आगे फराह या शिरिष के साथ काम ना करने का भी मन बना लिया।

घर पर बन आई

एतराज फिल्म की शूटिंग के वक्त के वक्त अक्षय और प्रियंका की नजदीकियां बढ़ गई थी लेकिन जब ट्विंकल को इसकी भनक पड़ी तो उन्होंने बाद में प्रियंका के साथ फिल्में करने से भी मना कर दिया।

खिलाड़ी 786 कंट्रोवर्सी

2012 में आई उनकी फिल्म खिलाड़ी 786 को लेकर भी काफी कंट्रोवर्सी हुई लेकिन। 786 एक विशेष समुदाय के लिए काफी मायने रखता है इसलिए उनकी भावनाएं आहत हुई हालांकि बाद में इसे भी सुलझाया गया।

शिल्पा शेट्टी के साथ अफेयर

शिल्पा शेट्टी के अफेयर के बाद उनका एक और चेहरा सामने आया वो था कैसेनोवा अक्षय का इमेज। शिल्पा से उन्होंने शादी का भी प्रॉमिस किया था।

English summary
Akshay Kumar is considered as one of the well mannered and gentleman of Bollywood but you will be surprised when you will came to know about long list of controversies.
Please Wait while comments are loading...