»   » Birthday Special प्लेब्वॉय अक्षय कुमार के कुछ शॉकिंग अफेयर रेखा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक

Birthday Special प्लेब्वॉय अक्षय कुमार के कुछ शॉकिंग अफेयर रेखा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलिवुड के हॉट, हैंडसम अक्षय कुमार को सिर्फ बॉलिवुड के खिलाड़ी का ही तमगा नहीं मिला है बल्कि इन्हें बॉलिविड के प्लेब्वॉय के नाम से भी काफी सुर्खियां मिली है। अक्षय कुमार खुद भी इस बात को एक्सेप्ट करते हैं कि वो एक समय में प्लेब्वॉय रहे हैं।

स्पेशल 26, बेबी के बाद अक्षय-नीरज की तीसरी रोमांटिक-थ्रिलर 'रुस्तम'

लेकिन कुछ साल पहले एक टॉक शो के दौरान अक्षय कुमार ने इस बात ने कहा कि अब वो सुधर गये हैं और अपनी इमेज ठीक कर ली है। वो अब प्लेब्वॉय नहीं हैं। उनके दो बच्चे हैं एक खूबसूरत बीवी- ट्विंकल खन्ना है और वो अपने इस परिवार में काफी खुश हैं।

कभी सलमान तो कभी अक्षय कुमार.. जब शाहरूख ने छीन ली इनकी हिरोइन!

तो आइये आज इस खिलाड़ी के जन्मदिन पर एक नज़र डालते हैं इनके कुछ शॉकिंग अफेयर्स पर।

अक्षय कुमार आयशा जुल्का

खिलाड़ी फिल्म से अक्षय कुमार और आयशा जुल्का दोनों का स्टारडम शुरु हुआ। इस फिल्म के साथ एक नया रिलेशनशिप भी शुरु हुआ। दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री सुपरहिट रही।

अक्षय कुमार रवीना टंडन

रवीना टंडन को बॉलिवुड की हॉट क्वीन कहा जाता था। टिप टिप बरसा पानी में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की हॉट कैमिस्ट्री ने लोगो को हैरान कर दिया। कई फिल्मो में अक्षय और रवीना साथ नज़र आए। हाल ही में वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में भी रवीना टंडन अक्षय कुमार के साथ नज़र आई थीं। रवीना ने अपने इंटरव्यू के दौरान ये एक्सेप्ट किया कि अक्षय ने उनसे शादी करने का वादा किया था लेकिन इसके बावजूद वो दूसरी लड़कियों के साथ अफेयर में रहे।

अक्षय कुमार और रेखा

अमिताभ बच्चन के अलावा अगर रेखा का किसी के साथ नाम जुड़े तो थोड़ा सा शॉकिंग होता है। खबरों के अनुसार खिलाड़ी सीरीज के दौरान रेखा और अक्षय कुमार ने साथ काम किया जिसके बाद दोनों करीब आ गये। इस बारे में जब अक्षय की मौजूदा गर्लफ्रैंड रवीना को पता चला तो उन्होंने रेखा को डिस्टेंस मेंटेन करने को कहा।

अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी

फिल्म धड़कन में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की हॉट कैमिस्ट्री ने फैंस को काफी काफी इंप्रेस किया। खबरों के अनुसार शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार एक दूसरे के बेहद करीब आ चुके थे। लेकिन शिल्पा शेट्टी के साथ ही अक्षय शिल्पा की बेस्ट फ्रैंड ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे। जब शिल्पा को ये पता चला तो उन्होंने अक्षय से दूरियां बना लीं।

अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना

2001 में अक्षय कुमार ने फाइनली राजेश खन्ना की बेटी और बॉलिवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के साथ शादी कर ली। लेकिन उसके बाद भी उनके अफेयर रहे।

अक्षय कुमार प्रियंका चोपड़ा

शादी के बाद भी अक्षय कुमार का प्लेब्वॉय इमेज बरकरार रहा। प्रियंका चोपड़ा के साथ अक्षय ने कई फिल्में की अंदाज़, , एतराज, मुझसे शादी करोगी, वक्त। और उस दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आए। खबरों के अनुसार ट्विंकल खन्ना ने प्रियंका के साथ काम ना करने के लिए अक्षय पर दबाव डाला। फिल्हाल अक्षय और प्रियंका एक दूसरे के अलग ही रहते हैं।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos