»   »  अक्षय कुमार का वो अंदाज जिसे वो भी नहीं करना चाहेंगे याद !

अक्षय कुमार का वो अंदाज जिसे वो भी नहीं करना चाहेंगे याद !

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

इंसान को अपनी गलतियों से सीख कर आगे कैसे बढ़ना चाहिए ये कोई अक्षय कुमार से सीखे। आज अक्षय बॉलीवुड के सबसे शरीफ एक्टर में गिने जाते हैं जो सूरज ढलने के बाद खाना तक नहीं खाते लेकिन एक ऐसा भी समय था जब अक्षयसाथ जीने-मरने की झूठी कसमें खाते थे।

[#Very smart - बीवी का अफयेर हो या अपना..हमेशा बेगुनाह होते हैं ऋतिक!]

ट्विंकल खन्ना से शादी करने से पहले खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने अफेयर और प्रेम प्रसंगों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते थे। अक्षय की फिल्मों में शुरुआत एक एक्‍शन हीरो के रूप में हुई थी।खिलाड़ी सीरिज की कई एक्‍शन फिल्मों में अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका थी। उस दौर की हर बड़ी एक्ट्रेस अक्षय के साथ काम करने के लिए बेताब थी।

Akshay Kumar

लेकिन उस दौर का दिलचस्‍प बात यह भी है कि अक्षय कुमार हर उस एक्ट्रेस से अफेयर कर लेते जो उनकी फिल्म में एक्ट्रेस होती थी।अक्षय कुमार का नाम उस समय की हर बड़ी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा। पूजा बत्रा से पत्नी ट्विंकल खन्ना तक उनके अफेयर्स की एक लंबी सीरीज रही है। ट्विंकल खन्ना से शादी से पहले कई लड़कियां अक्षय की जिंदगी में आई और गईं।

शादी करने से पहले अक्षय लड़कियों से सगाई करने के लिए भी मशहूर थे। हालांकि उनके सबसे चर्चित अफेयर रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ रहे, जिनका अंजाम शादी तक पहुंचते-पहुंचते रह गया। अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड के साथ एक तस्वीरें।

तस्वीरें बोलती हैं..

तस्वीरें बोलती हैं..

-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos