»   » Success मतलब अक्षय कुमार...क्या सलमान क्या शाहरूख सब रह गए पीछे!

Success मतलब अक्षय कुमार...क्या सलमान क्या शाहरूख सब रह गए पीछे!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय बॉलीवुड के ऐसे सितारें हैं जो काफी संघर्ष के बाद इस मुकाम पर पहुंचे हैं। ना कोई गॉडफादर ना कोई रॉयल बैकग्राउंड लेकिन अपने मेहनत से उन्होने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई। अक्षय भी इस इंडस्ट्री में पिछले 25 सालों से हैं और वो 105 से भी ज्यादा फिल्मे कर चुके हैं जो शाहरूख,सलमान, आमिर, अजय देवगन से कहीं ज्यादा है।

[टाइगर श्रॉफ की एक क्वालिटी सब पर भारी..ऐसे ही नहीं है हर किसी के फेवरिट!]

शायद इसलिए क्योंकि अक्षय हर साल 3-4 फिल्में करते हैं जो और उनकी सभी फिल्में मिलाकर 250-300 करोड़ तक की कमाई कर लेती है और उनके फैंस बाकी स्टार्स की तरह फिल्मों का इंतजार भी नही करना पड़ता।वो एक के बाद एक लगातार फिल्में करते रहते हैं वो भी बिल्कुल अलग-अलग शेड्स की।

Akshay Kumar

ऐसा वो इसलिए कर पाते हैं क्योंकि अक्षय रिस्क लेने से कभी नहीं चुकते उन्हों जब भी मौका मिला कुछ अलग तरह की फिल्मों को करने का उन्होंने किया।हाल में रिलीज उनकी फिल्म रूस्तम कमाई के मामले में काफी आगे निकल चुकी है। इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो जाएगी। वर्ल्ड वाइड तो फिल्म 125 करोड़ कमा भी चुकी है।

Akshay Kumar

नेहा धूपिया ने अपनी बोल्ड छवि का बचाव करते हुए एक बार कहा था 'बॉलीवुड में दो चीजें बिकती हैं, एक शाहरुख और दूसरा सेक्स'।लेकिन अब लगता है बॉलीवुड का जुमला बदलने वाला है क्योंकि अक्षय कुमार धीरे धीरे सफलता की गारंटी बनते जा रहे हैं औऱ इसका श्रेय उनके फैन्स को भी जाता है।

Akshay Kumar
 

अक्षय कुमार की रूस्तम से पहले हाउसफुल 3 आई थी। फिल्म को क्रिटिक्स ने नहीं सराहा लेकिन फिल्म चल निकली। फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई की।इस मल्टीस्टारर फिल्म की कहानी में कोई जान ना होने के बावजूद फिल्म अक्षय कुमार की बदौलत 100 करोड़ कमा ले गई। 

Akshay Kumar

अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' उनकी साल की पहली फिल्म थी। कुवैत पर इराक के हमले के दौरान वहां से भारतीयों को एयरलिफ्ट करने की कहानी पर बनी 'एयरलिफ्ट' 100 करोड़ कमाने वाली साल की पहली फिल्म बनी। इस साल के आठ महीने हुए हैं और अक्षय की तीन फिल्में सुपरहिट हो चुकी हैं।

Akshay Kumar

ये करिश्मा इस बार हुआ है ऐसी कोई बात नहीं है।2015 में अक्षय कुमार ने बेबी, गब्बर इज बैक, ब्रदर्स और सिंह इज ब्लिंग की। ब्रदर्स को छोड़ बाकी सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन किया।अक्षय कुमार की अनुशासित जिंदगी का असर है कि वो साल में इतनी फिल्में कर भी लेते हैं। 

Akshay Kumar

अक्षय कुमार अपने कई इंटरव्यू में ये बताया है कि करियर के शुरुआती दौर में उनकी एक्टिंग को लेकर बहुत आलोचना होती थी। उनको फर्नीचर एक्टर कहा जाता था लेकिन वही अक्षय कुमार आज अकेले बॉलीवुड के हर स्टार से कहीं आगे निकल चुके हैं। कम से कम ये त ोकहा जा सकता है उनके लेवल का कोई भी स्टार आज की डेट में साल में 4 फिल्में नहीं करेगा। 

Akshay Kumar
English summary
Akshay Kumar's movies are doing well than any other stars on box office, at least box office report says this.
Please Wait while comments are loading...