»   » इनके साथ अजय देवगन रहे सुपरहिट..मिला पूरा Entertainment!

इनके साथ अजय देवगन रहे सुपरहिट..मिला पूरा Entertainment!

अजय देवगन की फिल्म शिवाय रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में साएशा और एकिरा के साथ अजय की जोड़ी कैसी रहेगी ये तो फिल्म के बाद पता चलेगा लेकिन देखिए किन एक्ट्रेसेस के साथ अजय देवगन को लोगो ने पसंद किया।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन एक ऐसे स्टार जो फिल्म में हो तो बाकी फिल्म में कौन है कौन नही फर्क नहीं पड़ता। उन्हें फैन्स उनके रोमांटिक डॉयलग्स या अच्छे अच्छे लोकेशन पर रोमांटिक गानों के लिए नहीं प्यार करते। उनका रोमांस करने का भी अलग ही अंदाज होता है।रियल लाइफ में भी वो बहुत अनसोशल हैं और बस अपने काम से मतलब रखने वाले हैं।

[अजय देवगन की 'शिवाय'.. राजू चाचा नहीं, बनना होगा सिंघम.. FINAL है]

भले उन्होंने शादी खुद के ठीक उलट काजोल से की हो। अजय देवगन जितने अनसोशल हैं काजोल उतनी ही सोशल। अजय देवगन बोल दें तो गनीमत और काजोल शांत दिख जाए तो। खैर, हम यहां बात कर रहे हैं अजय देवगन की ऑनस्क्रीन जोड़ी के बारे में। अजय देवगन काजोल के साथ अच्छे लगे ही लेकिन उनके अलावा भी कई और एक्ट्रेसेस के साथ वो बहुत अच्छे लगे।जानिए कौन सी एक्ट्रेसेस के साथ काजोल लगे परफेक्ट।

[अजय देवगन का 'रामबाण'..जो कभी खाली नहीं जाता..हमेशा सुपरहिट!]

मधु के साथ अजय देवगन फूल और कांटे में नजर आए और इसमें अजय देवगन और उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी लोगों ने किया। 

Madhoo

अजय देवगन और काजोल पहली बार हलचल फिल्म में साथ में नजर आए जो काफी रोमांटिक फिल्म थी। इस फिल्म के बाद ही और अजय देवगन और काजोल की दोस्ती भी हुई और दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया। 

Ajay Devgn and Kajol

सिर्फ फिल्मों में नहीं इसके बाद रियल लाइफ में भी दोनों की जोड़ी को लोगों ने पसंद किया और दोनों शादी के बंधन में बंधे। 

Ajay Devgn and Kajol

करीना कपूर के साथ अजय देवगन ओमकारा और गोलमाल मे नजर आए और लोगों ने इस जोड़ी को काफी पसंद किया

Kareena

करिश्मा कपूर के साथ अजय देवगन की अफेयर की खबरें भी खूब उड़ी लेकिन साथ ही बाद में दोनो का मनमुटाव हो गया।दोनों साथ में संग्राम, जिगर, शक्तिमान जैसी फिल्में कर चुके हैं।

Karishma

रवीना टंडन और अजय देवगन की जोड़ी भी काफी हिट रही। दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी और किसी जमाने में ये जोड़ी बेस्ट जोड़ियों में एक थी।

Raveena

अजय देवगन और ऐश्वर्या राय एक साथ कई फिल्में कर चुके हैं। हम दिल दे चुके सनम , रेनकोट जैसी फिल्मों में दोनों साथ में दिख चुके हैं।

Aishwarya

एकिरा कार के साथ ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री का आलम ये है कि अजय देवगन पहली बार किसिंग सीन देते भी नजर आएंगे। लोगों को इनकी केमेस्ट्री कितनी पसंद आएगी ये तो फिल्म के बाद पता चलेगा।  

Ekira Kaar

फिल्म में एकिरा कार के अलावा साएशा सहगल भी हैं और अजय देवगन के साथ उनकी आधी उम्र की ये एक्ट्रेस कैसी लगेंगी ये भी जल्द ही पता चल जाएगा। 

Sayesha Saigal

English summary
Ajay Devgn worked in various movies and his chemistry with many actresses was superb, have a look on his best on screen actresses.
Please Wait while comments are loading...