»   » वैलेंटाइन डे- अजय स्टाइल रोमांस का असर...सलमान भी हो जाते हैं रिजेक्ट!

वैलेंटाइन डे- अजय स्टाइल रोमांस का असर...सलमान भी हो जाते हैं रिजेक्ट!

Posted By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन का अभिनय में अपना अलग क्लास हैं जो उनको बाकि सभी से अलग बनाता है। उनकी सीरियस एक्टिंग और फिल्मों के चलते उनकी कभी तुलना नहीं जा सकती।

अजय ज्यादा रोमांटिक फिल्में नहीं करते क्योंकि जो फिल्में उन्हें ध्यान में रख कर बनाई जाती हैं में उनमें रोमांस की कोई जगह नहीं होती।

लेकिन अजय देवगन ने अपने करियर की शुरूआत से ही कई रोमांटिक कैरेक्टर प्ले किए हैं और इत्तेफाक से सभी फिल्में उनकी सुपरहिट हुई हैं।

[वैलेंटाइन टिप्स...आज गर्लफ्रेंड को कर ही डालिए शाहरूख स्टाइल प्रपोज़]

सीरियस मोड में भी इंटेंस रोमांस की एक्टिंग करना कोई अजय देवगन से सीखे। उन्होंने इंडस्ट्री की हर बड़ी एक्ट्रेस के साथ रोमांस किया है चाहे वो काजोल हों, ऐश्वर्या,करीना कपूर,रानी मुखर्जी हो।

आइये आपको दिखाते हैं अजय देवगन की कुछ ऐसी ही फिल्में जब उनके रोमांस के आगे लोग इतने घायल हो गए कि ऐश्वर्या राय सलमान खान को छोड़कर उनके पास लौट आईं - 

फूल और कांटे

फूल और कांटे

फूल और कांटे अजय देवगन की पहली फिल्म थी जो मारधाड़ और ऐक्शन से भरी फिल्म थी।

दिलवाले

दिलवाले

1994 में आई फिल्म दिलवाले अजय की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। फिल्म में जहां अजय ने एक मेंटली चैलेंज लड़के की भूमिका निभाई थी वहीं उनकी और रवीना टंडन की केमेस्ट्री भी शानदार थी

इश्क

इश्क

इश्क वैसे तो रोमांटिक और कॉमेडी मूवी थी। फिल्म में उनके उनके ऑपोजिट काजोल थीं। और दोनों साथ में बिल्कुल परफेक्ट लगे थे।

हम दिल दे चुके सनम

हम दिल दे चुके सनम

वनराज..हम दिल दे चुके सनम में अजय देवगन ने एक ऐसे पति करी भुमिका निभाई थी जो अपनी पत्नि को उसके लवर से मिलवाने इटली लेकर जाता है। उनकी इस फिल्म की बहुत हीं तारीफ हुई।

प्यार तो होना हीं था

प्यार तो होना हीं था

प्यार तो होना हीं था के बाद हीं अजय और काजोल ने शादी का फैसला लिया था। बहुत हीं प्यारी सी रोमांटिक फिल्म थी ये अजय देवगन और काजोल की।

वन्स ऑपन अ टाइम इन मुंबई

वन्स ऑपन अ टाइम इन मुंबई

पता नहीं, आपको यह फिल्म कैसी लगी थी। लेकिन कोई शक नहीं कि सुल्तान मिर्जा के किरदार में हमें अजय देवगन दमदार लगे थे और साथ उनका और कंगना का रोमांस..बेहचतरीन फिल्म थी।

ओंकारा

ओंकारा

विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में अजय देवगन ओंकार शुक्ल की किरदार में थे। फिल्म को तो जो तारीफ मिली, वह तो मिली ही..साथ ही उनकी और करीना की साथ में बहुत हीं अच्छी फिल्म है।

 रेनकोट

रेनकोट

कमर्शियल फिल्मों से अलग ऐश्वर्या राय के साथ इस फिल्म में अजय देवगन की जोड़ी बेहतरीन है। मनोज के किरदार में अजय देवगन ने गहरी छाप छोड़ी थी।

विजयपथ

विजयपथ

विजयपथ में अजय के साथ तब्बू नजर आई हैं..हालांकि फिल्म काफी सिरियस थी लेकिन अजय देवगन और तब्बू की केमेस्ट्री शानदार थी।

सलमान खान की 10 रोमांटिक फिल्म..

सलमान खान की 10 रोमांटिक फिल्म..

MUST READ

सलमान खान की 10 रोमांटिक फिल्म.. जरूर देेंखे

English summary
Ajay Devgan is known for his serious acting in movies like Police officer, Politician type but many time he played the character of romantic actor and he was got appreciation also..have a look on few of his roles.
Please Wait while comments are loading...