»   » PICS: ऐश्वर्या नहीं, करीना- शाहरूख- सलमान तक झूठी तस्वीरों के बने हैं शिकार..

PICS: ऐश्वर्या नहीं, करीना- शाहरूख- सलमान तक झूठी तस्वीरों के बने हैं शिकार..

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] ऐश्वर्या राय बच्चन की वह कंट्रोवशियल तस्वीर वापस ले ली गई है, जिस पर बाल-मजदूरी और नस्लीय भेद करने का आरोप लगा था। यह एक प्रिंट ऐड था, जिसके खिलाफ लोगों ने ऐश को ओपन लैटेर भी लिखा। बाद में ऐश ने बयान दिया कि उनकी तस्वीर को बदल दिया गया है। बहरहाल, यह पहली बार नहीं है बॉलीवुड सितारों की ओरिजनल तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई हो।

PICS: अजय देवगन, शाहरूख समेत जानिए बाकी बॉलीवुड सितारों के अजीबोगरीब डर!

सिर्फ ऐश्वर्या नहीं, बल्कि करीना कपूर, काजोल, शाहरूख खान और सलमान खान तक झूठी तस्वीरों की वजह से कंट्रोवर्सी का शिकार रह चुके हैं। जिस वजह से कभी उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ता है, तो कभी लोगों की हंसी का।

यहां देखें, बॉलीवुड सितारों की वह तस्वीर, जिसपर हुआ विवाद-

ऐश्वर्या राय की ताजा कंट्रोवर्सी

कल्याण ज्वेर्ल्स ने एक प्रिंट ऐड में ऐश्वर्या की ओरिजनल तस्वीर को बदल दिया। और यहां से शुरू हो गयी कंट्रोवर्सी। हालांकि मामला तेज होता देख, उन्होंने माफीनामे के साथ ऐड वापस ले लिए। ऐड पर बालश्रम और नस्लीय भेद का आरोप था।

जब स्कर्ट में दिखीं हेमा मालिनी

यह ओरिजनल तस्वीर थी नारायणी शास्त्री की। जिसे हेमा मालिनी की तस्वीर बना कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। हल्ला इसलिए उठा क्योंकि हेमा मालिनी बॉलीवुड के साथ साथ राजनीति में भी सक्रिय हैं।

लव-जिहाद में फंसी करीना

करीना कपूर की यह तस्वीर काफी विवादस्पद रही। विश्व हिंदू परिषद् की एक पत्रिका में करीना की यह मॉर्फ तस्वीर छापी गई थी, जिसके विरोध में करीना ने आवाज उठाया था।

यह तो हद ही हो गई

इसे कंट्रोवर्शियल नहीं, लेकिन sensational जरूर कहेंगे। शाहरूख खान यहां सलमान की बहन की संगीत में पहुंचे थे। और दोनों की ओरिजनल तस्वीर को फैंस ने पसंद भी किया। फिर यह करने की क्या जरूरत थी.. यह तो करने वाले ही जानें..

मैगजीन कवर पर न्यूड

वीणा मलिक ने यूं तो काफी हॉट फोटोशूट किए हैं, लेकिन इस मैगजीन कवर पर उन्होंने बयान दिया था कि उनकी ओरिजनल तस्वीर के साथ मैगजीन वालों ने छेड़छाड़ की है। इस तस्वीर की वजह से पाकिस्तान में काफी हो-हल्ला मचा था।

काजोल भी इसके शिंकजे से नहीं छूटी

क्या आपने काजोल को कभी इस तरह देखा है..शायद काजोल ने भी नहीं देखा होगा। क्योंकि यह तस्वीर मॉर्फ है। काजोल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जब इसे झूठा बता दिया  गया था।

सिंघम की एक्ट्रेस भी फंसी

सिंघम में अजय देवगन की को-स्टार रहीं काजल भी इसकी शिकार रह चुकी हैं। काजल ने इस अपने सेमी-न्यूड तस्वीर को झूठी बताई थी। उन्होंने मैगजीन पर इसके खिलाफ आरोप भी लगाया था।

पहले भी फंस चुकी हैं ऐश्वर्या

आराध्या के जन्म के समय ऐश्वर्या राय की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया था। बहरहाल, कुछ ही वक्त में यह सामने आ गया था कि यह तस्वीर ओरिजनल नहीं। Thank God..

English summary
Not only Aishwarya Rai, but Kareena Kapoor, Shahrukh Khan, Salman Khan also have faced controversy due to morphed pics.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos