»   » #HitAndRun से एक दिन पहले ऐश्वर्या ने मीडिया में खोले थे राज़!

#HitAndRun से एक दिन पहले ऐश्वर्या ने मीडिया में खोले थे राज़!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान के हिट एंड रन केस से जुड़े काफी अहम पहलू लोगों के सामने आ चुके हैं। सलमान खान की ज़िंदगी में 28 सितंबर 2002 को एक बड़ा तूफान आ गया जब उनकी गाड़ी से एक एक्सीडेंट हुआ। ये एक्सीडेंट उनके लिए ग्रहण बन गया।

ये वो दौर था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में दरार आई थी और दोनों काफी बुरी तरह से लड़ झगड़ कर अलग हुए थे। एक्सीडेंट से ठीक एक दिन पहले यानि 27 सितंबर 2002 को ऐश्वर्या राय ने मीडिया में सलमान खान के खिलाफ अपनी चुप्पी तोड़ी थी और काफी कुछ ऐसा कहा था जो शायद किसी को सुनने में अच्छा नहीं लगेगा। जानिए ऐश्वर्या ने इस इंटरव्यू में सलमान के कौन कौन से राज़ खोले थे!

हिट एंड रन के एक दिन पहले...

ऐश्वर्या राय ने 27 सितंबर 2002 को टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया और सलमान खान के खिलाफ काफी कुछ बोला।

शाहरूख के सेट पर बवाल

ऐश्वर्या राय चलते चलते शूट कर रही थीं और सलमान खान का कोई फोन नहीं उठा रही थीं जिसके बाद सलमान ने सेट पर आकर काफी बवाल किया था। हालांकि ऐश पूरे मामले पर चुप रही।

तोड़ी थी चुप्पी

ऐश्वर्या ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी थी जब उनसे चीज़ें संभल नहीं रही थीं और मामले में विवेक ओबेरॉय भी कूद पड़े। इस दौरान ऐश्वर्या ने सलमान से जुड़े सारे राज़ खोले।

मेरा ब्रेकअप हो चुका है

ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में साफ कहा था कि उनका सलमान खान से ब्रेकअप हो चुका है और उन्होंने अपना रिश्ता खत्म कर दिया है।

सलमान खान कर रहे हैं प्रताड़ित

ऐश्वर्या राय ने बताया कि उनका ब्रेकअप मार्च में ही हो चुका है लेकिन सलमान खान अभी भी उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। वो उनसे परेशान हो चुकी हैं।

की है मारपीट

ऐश ने कुबूल किया था कि जब उन्होंने सलमान खान के फोन लेना बंद कर दिया और कोई भी रिश्ता नहीं रखना चाहती तो वो उन्हें शारीरिक चोट पहुंचाते हैं।

परिवार के खिलाफ

ऐश्वर्या ने बताया कि उनका पूरा परिवार सलमान खान के खिलाफ था लेकिन केवल वो थीं जिन्होंने उनका साथ निभाने की ठानी थी। पर वो गलत थीं।

सलमान ने दिया था धोखा

ऐश ने साफ किया था कि ब्रेकअप केवल इसलिए हुआ क्योंकि सलमान खान ने उन्हें धोखा दिया था और खुद ये बात कुबूल की थी।

बर्बाद किया करियर

ऐश ने बताया कि सलमान की वजह से उनका करियर दांव पर है। उन्हें फिल्मों से निकाला जा रहा है और लोग उन्हें अनप्रोफेशनल कह रहे हैं।

समझाने की हर कोशिश

ऐश ने अंत में ये भी बताया था कि उन्होंने सलमान को समझाने की पूरी कोशिश की पर वो ये मानने को तैयार ही नहीं हैं कि चीज़ें खत्म हो चुकी हैं।

28 सितंबर को एक्सीडेंट

इस इंटरव्यू के ठीक एक दिन बाद वो हादसा हुआ जिसने सलमान खान की ज़िंदगी बर्बाद कर दी। उनके गाड़ी से एक की मौत हुई और चार घायल हो गये। फैसले से जुड़ी हर खबर पढ़िए यहां---> #HitAndRun Case

English summary
Just a day before the hit and run Accident Aishwarya Rai spilled the beans against Salman Khan in an interview!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos