»   » "रात 2 बजे आए सलमान, कूदने की धमकी दी, दरवाज़ा पीटकर खून निकाल लिया"

"रात 2 बजे आए सलमान, कूदने की धमकी दी, दरवाज़ा पीटकर खून निकाल लिया"

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता इतिहास है। अच्छा नहीं बुरा। जिस तरह इस रिलेशनशिप का अंत हुआ, कोई कभी वैसा नहीं चाहेगा। लेकिन अब भी कुछ बातें हैं जो किसी को नहीं पता है।

ऐश जब पहली बार खुलकर मीडिया के सामने आईं तो उन्होंने कुबूल किया था कि सलमान उनसे झगड़ा करते थे, मारपीट करते थे और वो अगले दिन ऐसे सेट पर आ जाती थीं जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं।

वहीं दूसरी तरफ, जब वो रिलेशनशिप में थीं तो एक बार वो फिल्मफेयर के एक इवेंट में काले चश्मे पहन कर पहुंचीं और सबने ये अनुमान लगाया कि वो किसी मारपीट के निशान छिपा रही हैं।
[सलमान की सलाह हर डायरेक्टर कर देता है रिजेक्ट!]

लेकिन ऐश ने कहा कि वो कितनी बार कह चुकी हैं कि वो सीढ़ियों से गिरीं और उन्हें चोट लग गई, लेकिन कोई मानने को तैयार ही नहीं होता। ब्रेकअप के बाद ऐश ने ये राज़ खोला था कि उनका रिलेशनशिप नॉर्मल नहीं था।

इतना ही नहीं उन्होंने खुलकर और कई बातें सामने रखीं -

रात 2 बजे आए थे सलमान

रात 2 बजे आए थे सलमान

ऐश सलमान के किसी फोन का जवाब नहीं दे रही थीं। ऐसे में सलमान रात 2 बजे आए और उनके अपार्टमेंट का दरवाज़ा खटखटाने लगे। उन्होंने दरवाज़ा ना खोलने पर कूद जाने की धमकी भी दी।

पीटते रहे दरवाज़ा

पीटते रहे दरवाज़ा

ऐश ने सलमान की बात का कोई जवाब नहीं दिया तो सलमान तब तक दरवाज़ा पीटते रहे जब तक खून नहीं निकलने लगा। आगे कोई सीन ना हो, इसलिए ऐश ने दरवाज़ा खोला लेकिन अगले ही दिन उनके पिता ने सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

21 साल में छोड़ा परिवार

21 साल में छोड़ा परिवार

ऐश ने कहा कि उन्होंने सलमान के लिए सब कुछ किया। वो केवल 21 साल की थीं लेकिन फिर भी सलमान के लिए अपनी फैमिली से अलग दूसरा अपार्टमेंट लेकर रहने लगीं।

सोमी को लेकर हुआ था झगड़ा

सोमी को लेकर हुआ था झगड़ा

ऐश की मानें तो सलमान खान से उनका झगड़ा सोमी अली को लेकर हुआ था। ऐश को बिना बताए सलमान, सोमी की मदद करने यूएस चले गए थे। उनके पिता बीमार थे और मदद की ज़रूरत थी।

खुद किया था कुबूल

खुद किया था कुबूल

ऐश ने कहा कि उनसे बर्दाश्त तब नहीं हुआ जब सलमान ने खुद कुबूल किया कि वो उन्हें धोखा दे चुके हैं। वो किसी और के साथ भी थे। इसके बाद ऐश ने उन्हें छोड़ने का फैसला किया।

अपना 100 परसेंट दिया

अपना 100 परसेंट दिया

ऐश ने माना कि इस रिलेशनशिप में उन्होंने अपना 100 परसेंट दिया। उनके परिवार के करीब रही, लेकिन बदले में उन्हें धोखेबाज़ कहा गया और उनके हर को स्टार के साथ उनका नाम जोड़ा गया।

सब कुछ सहा था

सब कुछ सहा था

ऐश ने ये भी कहा कि इस रिलेशनशिप को बचाने के लिए उन्होंने सब कुछ सहा है - सलमान का गुस्सा, उनका चीखना चिल्लाना, मारपीट, इल्ज़ाम लगाना। जबकि वो खुद उन्हें धोखा दे रहे थे।

मैंने अपनी इज़्जत बचाई

मैंने अपनी इज़्जत बचाई

ऐश ने माना कि उन्होंने सलमान के कॉल लेना बंद कर दिया था पर वो नहीं मानते थे। उनके सेट पर तमाशे करते थे, और उन पर अफेयर के इल्ज़ाम लगाते थे। उन्होंने अपनी इज़्जत बचाना बेहतर समझा।

कमिटमेंट से थी प्रॉब्लम

कमिटमेंट से थी प्रॉब्लम

वहीं कुछ सूत्रों की मानें तो ऐश को कमिटमेंट से दिक्कत थी क्योंकि वो तेज़ी से सक्सेसफुल हो रही थीं जबकि सलमान को भरोसा नहीं था इसलिए वो कमिटमेंट चाह रहे थे।

English summary
Aishwarya Rai opened about her abusive relationship with salman khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos