»   » सिर्फ अभिषेक या सलमान नहीं..ये स्टार्स ने भी की थी ऐश्वर्या राय की पब्लिकली बेइज्जती!

सिर्फ अभिषेक या सलमान नहीं..ये स्टार्स ने भी की थी ऐश्वर्या राय की पब्लिकली बेइज्जती!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सरबजीत के प्रीमियर पर जो हुआ वो जानने के बाद हर किसी को विश्वास नहीं हुआ कि अभिषेक बच्चन ऐसा कर सकते हैं। आखिर इसके पीछे वजह क्या थी। ऐश्वर्या की फिल्म के प्रीमियर पर उनकी जिस तरह से अभिषेक बच्चन ने बेइज्जती की वो काफी चौंका देने वाली थी क्योंकि उनकी पर्सनैलिटी ऐसी नहीं है।

हुआ यूं कि ऐश्वर्या और अभिषेक से सभी कैमरामैन साथ में तस्वीरों के लिए कह रहे थे। अभिषेक आए भी और थोड़ी देर बाद जब कैमरामैन उनसे लेफ्ट और राइट प्रोफाइल देने कहने लगे तो अभिषेक इनकी ही तस्वीर ले लो कहकर वहां से चले गए और ऐश्वर्या राय बस देखते ही रह गई।

[सिर्फ सरबजीत नहीं कई फिल्मों में ऐश का दिख चुका है ये अंदाज!]

पहले भी ऐश्वर्या राय के साथ ऐसा कई बार हो चुका  है। स्टार्स उनके बारे में पब्लिकली काफी कुछ कह चुके हैं। असल में बॉलीवुड का एक बड़ा तबका है जो ऐश को पसंद नहीं करता है और उन्हें फेक और बनावटी मानता है।

आइये देखते हैं कब कब पहले भी ऐश के साथ ऐसा हो चुका है। 

अभिषेक ने ऐसा क्यों किया

अभिषेक बच्चन ने सबके सामने इनकी ही तस्वीर ले लो कह कर चले गए और ऐश्वर्या राय उन्हें बस देखती रह गई।

सलमान खान की कहानी

सलमान खान और ऐश का जब ब्रेकअप हुआ था तब भी सलमान खान ऐश्वर्या के सेट पर जाकर काफी हंगामा किये थे।तब भी ऐश और सलमान दोनों काफी दिनों तक मीडिया में छाए रहे थे।

विवेक ओबोरॉय

कॉफी विद करण में विवेक ओबरॉय ने ऐश से रिलेटेड एक सवाल पर कहा कि जितनी प्लास्टिक टपरवेयर (प्लास्टिक कंपनी) में नहीं है उतना हमारे बॉलीवुड में है।सीधे ऐश्वर्या राय की बेइज्जती विवेक ओबरॉय ने क ीथी।

इमरान हाशमी

इमरान हाश्मी ने तो सीधे बिना हिचकिचाए ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कह डाला था। उन्होंने ने भी ये कॉफी विद करण में ही किया था।

सोनम ने कहा आंटी

कान्स में ऐश से तुलना किए जाने पर सोनम कपूर ने कहा था कि आप मेरी तुलना उनसे नहीं कर सकते वो मेरे पापा के साथ काम कर चुकी हैं। मैं उन्हें आंटी भी कह सकती हूं।

करीना के लिए अलग जेनरेशन

करीना कपूर से जब उनके ऐश्वर्या राय के बारे में कहा गया तो उन्होंने कहा कि आप मेरी तुलना ऐश्वर्या से नहीं कर सकते हमलोग दो अलग जेनरेशन के हैं।

शाहरूख ने की बेइज्जती

शाहरूख खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते भी अच्छे थे लेकिन सलमान से झगड़े के बाद ऐश को चलते चलते से निकलवाकर शाहरूख ने रानी मुखर्जी का नाम सुझाया और शाहरूख ने सीधे दिखा दिया की उनकी पॉवर क्या है।

रानी मुखर्जी ने भी की बेइज्जती

रानी मुखर्जी और ऐश कभी बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे लेकिन जैसे ही चलते चलते रानी को मिली उन्होंने फिल्म कर ली। ऐश के बारे में पब्लिकली लिखा गया कि शाहरूख और रानी ने सीधे इतने बड़े स्टार को फिल्म से निकाला।

रसेल पीटर ने भी कहा

हॉलीवुड से ताल्लुक रखने वाले रसेल पीटर ने ऐश के बारे में कहा कि वो बस दिखने में खूबसूरत हैं उन्हें एक्टिंग नहीं आती और वो हॉरिबल एक्ट्रेस हैं।इसके बाद बॉलीवुड में उनकी आलोचना हुई तो उन्होंने माफी मांग ली

Please Wait while comments are loading...