»   » PHOTOS: मैगज़ीन कवर के लिए 'क्यूट' से बिकीनी बोल्ड हो गईं अदिति

PHOTOS: मैगज़ीन कवर के लिए 'क्यूट' से बिकीनी बोल्ड हो गईं अदिति

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[तस्वीरें] अदिति राव हैदरी का नाम लो तो एक क्यूट सी प्यारी सी लड़की आप के सामने आ जाएगी। अदिति ने लंदन पैरिस न्यूयॉर्क और ये साली ज़िंदगी जैसी फिल्मों में काम कर अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। उन्होंने दिल्ली 6 में भी एक छोटा सा मगर दमदार रोल किया था।

अदिति ने हाल ही में एक मैगज़ीन के लिए बिकीनी शूट किया है और उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो लंदन पैरिस न्यूयॉर्क की वही सीधी सादी लड़की हैं।

क्यूट से बिकीनी बोल्ड

क्यूट से बिकीनी बोल्ड

GQ मैगज़ीन के मई 2015 अंक के कवर पर अभिनेत्री अदिति राव हैदरी छा गई हैं। इसके अलावा फिल्‍म 'बॉस' में भी अदिति बिकीनी पहन हॉट लुक में नज़र आ चुकी हैं।

आईटम सॉन्ग से थी नफरत

आईटम सॉन्ग से थी नफरत

अदिति को आईटम सॉन्ग से नफरत है। उन्हें लगता है कि छोटे कपड़े पहन कर डांस करना उनके बस की बात नहीं है।

क्यूट अदिति

क्यूट अदिति

अदिति राव हैदरी बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्रियों में शुमार हैं। भले ही उनका करियर अभी भी जमने की कोशिश कर रहा है पर उनकी फैन लिस्ट काफी लंबी है।

वो देखने में कैसी सीधी सादी लगती....

वो देखने में कैसी सीधी सादी लगती....

अदिति की फिल्म लंदन पैरिस न्यूयॉर्क ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा कमाल नहीं दिखाया था पर उनकी फिल्म के इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था।

किसिंग सीन पर अफसोस

किसिंग सीन पर अफसोस

ये साली ज़िंदगी में अपने किसिंग सीन पर अदिति को अफसोस है। उनकी मानें तो उन्होंने काफी ज़्यादा कर दिया जिससे उनकी छवि खराब हुई।

दर्शकों की चिंता

दर्शकों की चिंता

एबीपी न्यूज़ को दिए एक इंटरव्यू में अदिति ने कहा था कि अगर वह बार-बार बिकीनी दृश्य करेंगी तो भारत के रूढ़िवादी दर्शकों में उनकी प्रतिष्ठा पर असर पड़ेगा।

English summary
Photos: Check Aditi Rao Hyadari's hot Bikini Shoot for GQ Magazine and she looks fabulous.
Please Wait while comments are loading...