»   » सलमान के साथ डेब्यू..बनीं सुपरस्टार..फिर हुआ बंटाधार!

सलमान के साथ डेब्यू..बनीं सुपरस्टार..फिर हुआ बंटाधार!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान के साथ वैसे कई ऐक्ट्रेसेस काम कर चुकी हैं और सलमान के साथ फिल्में करने का मतलब आप अपने करियर में एक ही बार में काफी आगे निकल गए। अब जैकलीन फर्नींडिस को ही देख लीजिए सलमान खान के साथ एक फिल्म करते ही ये कहां से कहां पहुंच गईं।

हालांकि किक जैकलीन की पहली फिल्म नहीं थी लेकिन उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म करने का कितना शानदार फायदा मिला ये तो सभी जानते हैं। सोनाक्षी सिन्हा अगर दबंग से सलमान के ऑपोजिट डेब्यू नहीं करती तो शायद वो बुलंदी तक पहुंचने में उन्हें और टाइम लगता भले इसमें कोई शक नहीं है कि वो भी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं।रवीना टंडन भी उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने सलमान के ऑपोजिट

[#RarePics - उम्र हो 25 या 50..सलमान खान जैसे थे..वैसे ही आज भी हैं..

लेकिन जरूरी नहीं कि हर एक्ट्रेस सलमान खान के साथ डेब्यू कर के सोनाक्षी सिन्हा बन जाए और शाहरूख के साथ डेब्यू कर के दीपिका पादुकोण । कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिन्होंने सलमान खान के ऑपोजिट डेब्यू और उनमें से कितनों को आप शायद अभी पहचाने भी ना। 

आइए आपको उन्हीं एक्ट्रेसेस से मिलवाते हैं जिन्होंने सलमान खान के ऑपोजिट डेब्यू किया लेकिन उनके करियर को इससे कुछ खास ज्यादा फायदा नहीं मिला। देखिए एक्ट्रेसेस की लिस्ट।

भाग्यश्री

भाग्यश्री और सलमान खान दोनों की ही किस्मत मैने प्यार किया से चमक गई। सलमान खान तो उसके बाद आगे बढ़ते गए भाग्यश्री का करियर वहीं का वही रह गया।

चांदनी

चांदनी सलमान खान के ऑपोजिट सनम बेवफा में नजर आई थीं। दिखने में भी वो काफी खूबसूरत थीं लेकिन करियर फ्लॉप रह गया।

नगमा

नगमा दिखने में बिल्कुल भाग्यश्री जैसी खूबसूरत थीं। वो सलमान खान के साथ बागी में डेब्यू कीं लेकिन आगे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

रेवती

रेवती लव फिल्म में सलमान खान के साथ दिखीं। भले बॉलीवुड में वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन साउथ की वो सुपरस्टार रह चुकी हैं। अगर आपको याद ना हो तो बता दें कि 2 स्टेट्स में आलिया भट्ट की मां का किरदार इन्होंने ही निभाया था।

भूमिका चावला

तेरे नाम सलमान की हिट फिल्मों में से एक है। भूमिका चावला भी साउथ की काफी हिट एक्ट्रेस थी और बॉलीवुड में आई लेकिन लोगों ने फिर पसंद नहीं किया।

स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल को बॉलीवुड की दूसरी ऐश्वर्या राय कहा गया लेकिन उनके करियर में भी ये काम नहीं आया। पहली फिल्म के बाद वो किसी भी खास फिल्म में नजर नहीं आई।

जरीन खान

जरीन खान भी वीर से बॉलीवुड में आईं तो जरूर और इन्हें भी दूसरी कैटरीना कैफ कहा गया लेकिन इसका कुछ खास फायदा नहीं मिला उन्हें।

डेजी शाह

कोरियोग्राफी में बिल्कुल सही दिशा में जा रही डेजी शाह जय हो के बाद हेट स्टोरी 3 में दिखाई दीं।

English summary
List of actresses who made their debut opposite Salman Khan but failed.
Please Wait while comments are loading...