»   » कैटरीना से लेकर सोनाक्षी तक..4 साल से कर रही हैं इसका इंतजार..दांव पर है सबकुछ

कैटरीना से लेकर सोनाक्षी तक..4 साल से कर रही हैं इसका इंतजार..दांव पर है सबकुछ

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

किसी एक्टर का करियर उनकी हिट फिल्मों पर टिका होता है। फिल्म हिट हुई तो सुपरस्टार और फ्लॉप हुई तो एक्टर भी फ्लॉप वहीं कुछ ऐसे भी एक्टर हैं जिनकी शुरूआत तो अच्छी हुई है लेकिन पिछले कुछ सालों से उन्होंने एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई है। जिसके चलते उनका करियर भी डगमगाता नजर आ रहा है। हालांकि उनकी अच्छी फिल्मों ने अब तक उन्हें संभाले रखा है।

[WOW..इसे कहते हैं खूबसूरती..तस्वीरें देखेंगे तो होश उड़ जाएंगे]

इसी लिस्ट में कैटरीना से लेकर सोनाक्षी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आती हैं। ये सभी एक्ट्रेसेस अपने करियर में हिट तो दे चुकी हैं लेकिन पिछले कुछ सालों से उनका करियर डगमगा रहा है क्योंकि लाख कोशिशों के बाद भी वे पिछले चार सालों में एक भी हिट नहीं दे सकी हैं।

actresses-who-can-not-give-single-hit-4-years

जैसा कि हमने पहले कहा कि फिल्में फ्लॉप हैं तो एक्ट्रेसेस भी फ्लॉप इनके पास फिल्मों की संख्या भी कम हो गई है। सिनेमा ट्रेड विशेषज्ञ मानते हैं कि इनका करियर ढलान पर आ चुका है। आगे जानें कौन हैं वे एक्ट्रेसेस और कितनी बुरी तरह इन्हें हिट की जरूरत है।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी ने फिल्म दबंग से करियर की शुरूआत की थी। यानी शुरूआत तो हिट रही। जिसके फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला शुरू हुआ 'एक्शन जैक्सन' (2014), 'तेवर' (2015), 'अकीरा' (2016), 'नूर' (2017) सोना की फ्लॉम फिल्मों में से हैं।

[अब ये एक्ट्रेस लेंगी बेटी को गोद..तैयारी शुरू]

विद्या बालन

विद्या बालन

अब तक 4 सालों में विद्या की फ्लॉप फिल्में 'घनचक्कर' (2013), 'शादी के साइड इफेक्ट' (2014), 'बॉबी जासूस' (2014), 'हमारी अधूरी कहानी' (2015), 'तीन' (2016), 'कहानी-2' (2016), 'बेगम जान' (2017) रही हैं। उनका अगला प्रोजेक्ट 'तुम्हारी सुलु' है अगर ये भी फ्लॉप रही तो विद्या के करियर के लिए बड़ी प्रॉब्लम है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

कैटरीना भी अब धीरे-धीरे फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल होता जा रही हैं। 'फैंटम' (2015), 'फितूर' (2016), 'बार बार देखो' (2016) उनकी हालिया फ्लॉप फिल्में हैं। हालांकि उनकी आने वाली फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं। उनका अगला प्रोजेक्ट- 'टाइगर जिंदा है' (इस साल क्रिसमस पर) , 'जग्गा जासूस' (14 जुलाई) है।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा

परिणीति भी 4 सालों से कोई हिट नहीं दे सकी हैं। उनकी फ्लॉप फिल्मों में 'हंसी तो फंसी' (2014), 'दावत ए इश्क' (2014), 'किल दिल' (2014) हैं। अब वे 'मेरी प्यारी बिंदू' (12 मई) और 'गोलमाल अगेन' (अक्टूबर 2107) जैसी फिल्मों पर काम कर रही हैं।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

अपने जमाने की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक माधुरी दीक्षित आज हिट फिल्में नहीं दे पा रही हैं। उनकी कम बैक फिल्म 'आजा नच ले' (2007) से लेकर 'गुलाब गैंग' (2014), 'डेढ़ इश्किया' (2014) उनकी फ्लॉप फिल्में हैं। हालत ये है कि अब उनके पास कोई फिल्म नहीं है।

बिपाशा बासु

बिपाशा बासु

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु भी अब फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आ चुकी है। बिपाशा फ्लॉप फिल्में- 'आत्मा' (2013), 'हमशकल्स' (2014), 'क्रीएचर थ्रीडी' (2014), 'अलोन' (2015) हैं। उनके पास भी अब कोई फिल्म नहीं है।

एश्वर्या राय

एश्वर्या राय

वहीं एश्वर्या राय भी फ्लॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। उनकी कम बैक फिल्म जज्बा भी फ्लॉप रही और तो और उसके बाद आई उनकी फिल्म सरबजीत भी फ्लॉप रही। एश्वर्या अब अगर कोई फिल्म करती हैं तो उनके करियर को भी एक बड़ी हिट चाहिए।

नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी

अभिनेत्री नरगिस की हिंदी उनके लिए सबसे बड़ी कमी है। नरगिस की फ्लॉप फिल्मों में 'अजहर' (2016), 'बैंजो' (2016) हैं। वहीं फिलहाल वे कोई फिल्म नहीं कर रही हैं।

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचरिन बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से हैं लेकिन उन्हें भी काफी समय से हिट फिल्म की तरकार है। उनकी फिल्म मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ को क्रिटिक्स से काफी तारीफें मिली थीं। वहीं सही मायनों में कल्कि को एक कॉमर्शियल हिट की जरूरत है।

प्रिती जिंटा

प्रिती जिंटा

अभिनेत्री प्रिती जिंटा का करियर तो लगभग खत्म ही हो चुका है। उन्होंने कम फिल्म इश्क इन पेरिस के साथ एक कोशिश तो की थी लेकिन वो भी फ्लॉप रही। वहीं अगर प्रिती बॉलीवुड में फिर से जगह बनाना चाहती हैं तो उन्हें भी एक बड़ी हिट की सख्त जरूरत है।

English summary
actresses who can not give single hit in 4 years
Please Wait while comments are loading...