»   » शाहरूख..सलमान..अक्षय सब अपनी जगह लेकिन कुछ काम सिर्फ यही कर सकते हैं!

शाहरूख..सलमान..अक्षय सब अपनी जगह लेकिन कुछ काम सिर्फ यही कर सकते हैं!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अगर फिल्म में शाहरूख खान,सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे स्टार्स हो तो सभी फिल्में देखने के लिए तुरंत तैयार हो जाते हैं क्योंकि फिल्म में लीड रोल उनका होता है और अब रणबीर कपूर, रणबीर सिंह, सहित और भी स्टार्स इस लिस्ट में शामिल हैं।

लेकिन कुछ ऐसे स्टार भी हैं जिनकी अपनी अलग ही पहचान है और कुछ खास तरहकी फिल्मों में वो ही जंचते हैं और उनसे बेहतर कोई भी नहीं लग सकते। कोई सुपरस्टार भी नहीं।

[करियर की ऐसी शुरूआत की जल पड़ी करीना..]

दरअसल हम बात कर रहे हैं उन एक्टर्स जो मल्टीस्टारर फिल्मों के लिए सबसे बेस्ट हैं। उनकी जगह क्या उनके बिना आप फिल्में सोच भी नहीं सकते।चाहे वो कॉमेडी फिल्म हो, कोई सीरियस फिल्म हो।

हम आज ऐसे ही स्टार्स की लिस्ट लेकर आए हैं जो मल्टी स्टारर फिल्मों के लिए सबसे बेस्ट हैं और हर कोई इन्हें वैसी फिल्मों में देखना चाहता है। आप भी पढ़िए आगे की स्लाइड पर ये लिस्ट।

रितेश देशमुख

अगर कोई कॉमेडी फिल्म बने तो उसमें आज के समय में रितेश देशमुख के बना फिल्म बना लेना असंभव है। उनकी टाइमिंग और कॉमेडी पंच इतने सही होते हैं कि लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं।

तुषार कपूर

तुषार कपूर भी मल्टी स्टार फिल्मों के लिए सबको काफी पसंद हैं लेकिन नहीं सोलो में तुषार कपूर को पसंद नहीं करते लोग।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन भी ऐसे ही स्टार हैं जिन्हें गुरू जैसी फिल्मों के लिए सराहा गया लेकिन वहीं धीरे धीरे अच्छी खासी फ्लॉप फिल्मों के बाद वो धूम, युवा. बल्फ मास्टर, बोल बच्चन जैसी फिल्मों में काम किया जो मल्टी स्टार वाली थी।

अरशद वारसी

इनका तो कई जवाब ही नहीं है।गोलमाल से लेकर मुन्ना भाई , धमाल सहित इस तरह की फिल्मों के लिए अरशद वारसी बेस्ट हैं। उन्हें दर्शकों का भरपुर प्यार मिलता है।

विवेक ओबरॉय

विवेक ओबरॉय ने भी साथिया जैसी हिट फिल्में दी लेकिन उसके बाद वो ओमकारा, शूट आउट एट वडाला जैसी फिल्मों में नजर आए और अपने करियर को संभाला।

आर.माधवन

आर माधवन भी कई सोलो फिल्मों में नजर आ चुके हैं लेकिन इनकी सभी बलॉकबस्टर फिल्में जैसे रंग दे बसंती, 3 इडियट जैसी फिल्में की और बहुत अच्छे लगे तो साथ ही तन्नु वेड्स मन्नु और साला खडूस जैसी कई फिल्मों में लीड रोल में दिखे।

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना तो ऐसे स्टार हैं जो फिल्म जो किरदार निभा ले उन्ही की होकर रह जाती है।चाहे वो दिल चाहता है, रेस या आने वाली फिल्म ढिशुम हो।

शरमन जोशी

शरमन जोशी भी मल्टी स्टार फिल्मों के लिए ही बने हैं। रंग दे बसंती, गोलमाल, 3 इडियट जैसी फिल्में कर चुके शरमन भी डॉयरेक्टर्स के लिए सोलो से ज्यादा मल्टीस्टारर फिल्मों में पसंद हैं।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मल्टस्टारर फिल्म नहीं कोई भी फिल्म हो उसमें अपना इम्पैकट छोड़ने में कामयाब हो जाते हैं। जो एक्टर आमिर खान और सलमान खान की फिल्मों में भी लाइमलाइट ले जाए उनकी जितनी तारीफ हो कम ही होगी। तलाश, गैंग्स ऑफ वॉसेपुर, कहानी जैसी फिल्मों में उन्होंने शानदार काम किया।

English summary
Viewers loves watching Shahrukh Salman in lead role but in multi starrer movies these actors suits best.
Please Wait while comments are loading...