»   » शाहरुख खान तैयार कर रहे हैं अगला शाहरुख..अपने जैसा ही मल्टी टैलेंटेड!

शाहरुख खान तैयार कर रहे हैं अगला शाहरुख..अपने जैसा ही मल्टी टैलेंटेड!

ऐसा लगता है शाहरुख खान अबराम को बिल्कुल अपने जैसा मल्टी टैलेंटेड बनाना चाहते हैं, कम से अबराम की कुछ तस्वीरों को देखकर तो ऐसा ही लगता है।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान लगता है अपने बेटे अबराम को बिल्कुल अपने जैसा मल्टी टैलेंटेड बना रहे हैं जिसे हर चीज में खासकर दिलचस्पी हो चाहे वो कोई भी काम हो या कुछ और। दरअसल शाहरुख खान और अबराम की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें अबराम शाहरुख खान के साथ प्लांटिंग कर रहे हैं। 

[क्या आपने सुशांत सिंह राजपूत का ये अवतार देखा..दिन की परफेक्ट शुरूआत!]

ये तस्वीर काफी क्यूट है और साथ ही शाहरुख खान की तारीफ भी करनी होगी कि वो इतनी कम उम्र के अबराम को सबकुछ बचपन से ही सिखा रहे हैं।

आखिर शाहरुख खुद भी तो मल्टी टैलेंटेड हैं तो चाहेंगे कि उनके बच्चे भी हो । अब अबराम एक तो दिखते भी हूबहू शाहरुख जैसे हैं उपर से शाहरुख उन्हें बना भी खुद के जैसा रहे तो हमें तो लगता है कि 2 दशक की बात है एक और यंग शाहरुख खान हमारे सामने खड़ा होगा।

देखिए अबराम की कुछ ऐसी ही तस्वीरें जो बताती हैं कि शाहरुख उन्हें खुद के जैसा ही बना रहे हैं।

प्लांटिंग

शाहरुख खान के साथ प्लांटिंग करते अबराम।अबराम के चेहरे की खुशी भी देखने लायक है। 

खेलने पर ध्यान

अबराम को हर साल शाहरुख आईपीएल के वक्त ईडेन गार्डेन जरूर लेकर जाते हैं। उनका मानना है कि अबराम को अभी से ही खेल में दिलचस्पी आनी चाहिए। आपको तो पता होगा कि शाहरुख खुद भी खेलना काफी पसंद करते हैं और कॉलेज की फुटबॉल टीम के कैप्टन रह चुके हैं। 

Drawing

भले इतना छोटा बच्चा drawing नहीं बना सकता लेकिन हाथ में पेंसिल और drawing book लेकर बैठ तो सकता है। सही है मस्ती मस्ती में ही पढ़ाई की पाठशाला खोल दी।

डांसिंग

डांस तो अबराम खुद कर लेते हैं और वो वीडियो आपने भी देखा होगा । 

एक्टिंग की शुरूआत तो हो चुकी

अबराम को फराह खान पहले ही हैप्पी न्यू ईयर में इंट्रोड्यूस कर चुकी हैं और उसमें भी वो बहुत ही क्यूट लगे हैं। 

कैमरे का डर नहीं

अबराम कैमरे के सामने नहीं डरते ।आपने भी उनका फोटोशूट देखा होगा जब वो 2 साल के थे। क्या शानदान तस्वीरें उन्होंने खिंचवाई थी बेहतरीन पोज के साथ। 

क्लीन इंडिया

जी हां क्लीन इंडिया कैंपेन के समय शाहरुख खान ने अबराम की यह तस्वीर डाली थी और कहा था कि क्लिन इंडिया कैंपेन का नया मेंबर अबराम हैं। आखिर सफाई के लिए भी बचपन से जागरुक।  

ये भी सीख लिया

रही सही कसर करण जौहर ने पाउटिंग और सेल्फी लेना सीखा कर पूरी कर दी। अभी अबराम वैसे सिर्फ तीन साल के हैं। आगे पता नहीं शाहरुख उन्हें और कितनी ट्रेनिंग देने वाले हैं Smile

English summary
Recently a pic of Abram planting with Shahrukh went viral, it seems like Shahrukh Khan is making Abram multidimensional, see his few pics.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos