»   » ना सलमान-शाहरूख से ज्याद ना कम..फिर भी रह गए दो कदम पीछे!

ना सलमान-शाहरूख से ज्याद ना कम..फिर भी रह गए दो कदम पीछे!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

हमारे बॉलीवुड में कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो बेहतरीन एक्टर हैं, टैलेंट की कोई कमी नहीं है और उनकी फिल्में अधिकतर चलती भी हैं खासकर क्रिटिक्स तो जरूर ही सराहते हैं लेकिन फिर भी उन्हें स्टारडम नहीं मिला जो उन्हें मिलना चाहिए था। 

जी हां हम बात कर रहे हैं अभय देओल की । अभय देओल एक परफेक्ट एक्टर हैं जो किसी भी रोल में बहुत ही अच्छे लगते हैं और किसी भी रोल को बहुत ही आसानी से निभा भी लेते हैं लेकिन फिर भी इन्हें उतनी फिल्में नहीं मिली जितनी उन्हें मिलनी चाहिए थी। वैसे एक बात ये भी है कि अभय देओल फिल्म फिल्मों के मामले में चूजी हैं।

[करीना इस 'कारनामे' में सबसे आगे..देखते रह गए सब और ये हुए 'छूमंतर'..]

आज अभय देओल की फिल्म हैप्पी भाग जाएगी रिलीज हो रही है।फिल्म में उनके अलावा डायना पेंटी और जिमी शेरगिल भी हैं। फिल्म का ट्रेलर तो काफी मजेदार है लेकिन फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है ये तो रिलीज के बाद पता चलेगा।

अभय देओल ने अभी तक बेहद कम फिल्में की हैं लेकिन वो कई अच्छी फिल्में कर चुके हैं इसमें कोई शक नहीं है। हो सकता है कई बार आपने ध्यान भी ना दिया हो । देखिए अभय देओल के वो रोल जिसे काफी सराहा गया।  

सोचा ना था

सोचा ना था

अक्षय देओल ने करियर की शुरूआत सोता ना थे से की थी । फिल्म में उनके साथ आयशा टाकिया थीं और दोनों की जोड़ी आते ही कमाल कर दी थी। फिल्म यंग जेनरेशन को काफी पसंद आयी थी।

ओय लकी लकी ओय

ओय लकी लकी ओय

इस फिल्म के लिए भी अभय देओल को काफी सराहा गया था। काफी अलग तरह की फिल्म होने के कारण लोगों ने फिल्म को काफी पसंद भी किया था।फिल्म में जिस तरह से चोरी करने के अंदाज को दिखाया उसे दर्शकों ने काफी इंज्वॉय किया था।

देव डी

देव डी

देव डी ब्रेकअप के बाद नशे की लत में डूबे एक इंसान किस तरह एक प्रोस्टिट्यूट से प्यार कर बैठता है। ये भी अभय देओल की शानदार फिल्मों में से एक थी।

आयशा

आयशा

आयशा भले ही सुपरहिट फिल्म नहीं थी लेकिन इस फिल्म में सोनम कपूर और अभय देओल साथ में बहुत अच्छे लगे। फिल्म में अभय देओल के किरदार को काफी पसंद किया गया था।

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में हमेशा कूल और क्यूट से अभय देओल शानदार लगे थे।

रांझणा

रांझणा

रांझणा में भी भले उनका सर्पोटिंग रोल रहा हो लेकिन अभय देओल बेहतरीन लगे। छोटे से रोल में भी वो छाप छोड़ने में कामयाब रहे।

English summary
Abhay Deol is one of the finest actor of bollywood but he is underrated actor, see his few performances.
Please Wait while comments are loading...