»   » शाहरूख से लेकर सलमान...बच्चन से लेकर अक्षय...आमिर के लिए सब मज़ाक!

शाहरूख से लेकर सलमान...बच्चन से लेकर अक्षय...आमिर के लिए सब मज़ाक!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान और कंट्रोवर्सी का नाम हमेशा साथ साथ चलता है। अब तो आलम ये हो गया है कि वो कुछ करते नहीं कि कंट्रोवर्सी पहले ही हो जाती है। हाल ही में उनके असुरक्षा बयान पर काफी कंट्रोवर्सी हुई।

अब आमिर ने उस पर जवाब दिया है। लेकिन ये जवाब उन्होंने सीधा अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर पर टार्गेट किया। और वो इस सवाल पर था जो अनुपम खेर ने पूछा - जब आमिर की पत्नी किरण ने भारत छोड़ने की बात कही तो क्या आमिर ने किरण को नहीं बताया कि भारत ने ही आमिर खान को बनाया है?
[आल इज़ HELL: आमिर के लिए बुक हुए पाकिस्तान टिकट] 

खैर, सीधा जवाब देने की बजाय आमिर खान ने बात को अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर पर मोड़ दिया और हंसी में बात टाल दी कि किरण से अनुपम कन्फ्यूज़ हो गए। ये जवाब जितना बचकाना था उतना ही कंट्रोवर्शियल।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब आमिर कंट्रोवर्सी में फंस हैं उनके हर बयान के साथ जुड़ जाती है एक कंट्रोवर्सी - 

रूस्तम अक्षय

कुछ दिनों पहले आमिर ने कहा कि भारत सुरक्षित नहीं है और इसके बाद अक्षय ने कुमार ने कहा कि लोगोेंं को बोल्ड बयान देने से पहले सोचना चाहिए। अब आमिर खान अक्षय की रूस्तम के साथ दंगल रिलीज़ करने के पीछे पड़ गए हैं।

कुत्ता शाहरूख

अपने ब्लॉग में आमिर ने लिखा था कि शाहरूख मेरे पैर चाट रहा है। इसके बाद उन्होंने लिखा कि इसके पहले कि आप कुछ सोचें मैं बता दूं कि शाहरूख हमारे कुत्ते का नाम है।

सलमान खान

सलमान खान के बारे में हाल ही में एक पार्टी में आमिर ने कह दिया कि उन्होंने कभी फिल्मों के लिए उतनी मेहनत की ही नहीं। उन्हें तो सब कुछ थाली में सजाकर मिला है।

अमिताभ बच्चन की ओवरएक्टिंग

ब्लैक देखने के बाद आमिर खान ने कहा था कि उन्हें फिल्म ओवरएक्टिंग से भरी हुई लगी। वहीं जिस तरह एक छोटी अंधी बच्ची पर फिल्म में हिंसा की गई वो भी उन्हें नहीं पसंद आया।

फैज़ल खान को नज़रबंद

कुछ साल पहले आमिर खान के भाई फैज़ल खान मीडिया में आए और कहा कि उनके भाई ने उन्हें नज़र बंद कर रखा था और उनका करियर से लेकर ज़िंदगी तक चौपट कर दी है।

अनुपम खेर की पत्नी

आमिर के असुरक्षा बयान पर अनुपम खेर ने कहा था कि क्या उनकी पत्नी को आमिर ने नहीं बताया कि इस देश ने उन्हें आमिर खान बनाया है। इस पर आमिर ने जवाब दिया कि लगता है कि अनुपम को लगा किसी और किरण की बात हो रही है। गौरतलब है कि दोनों की पत्नियों का नाम किरण है।

सुलतान

आमिर खान को सुलतान से इतनी दिक्कतें होने लगी थीं कि फिल्म के बारे में सब कुछ वो पता करने लगे। इतना ही नहीं, उन्होंने तो दंगल के लिए सुलतान का म्यूज़िक डायरेक्टर तक टीम में शामिल करने की ठान ली।

पीके

आमिर खान को जब लगा कि पीके की ओपनिंग उतनी तगड़ी नहीं है तो देश भर में ज़बर्दस्ती की पीके कंट्रोवर्सी करवाई गई। और इसका फायदा फिल्म को धमाकेदार तरीके से मिला।

कट्टी बट्टी

इस बार आमिर को किसी का मज़ाक उड़ाने की ज़रूरत नहीं पड़ी। उनके कारनामे ने ही फिल्म को धो डाला। आमिर कट्टी बट्टी देखकर बहुत रोए और जिसने भी फिल्म देखी है वो अब इस बात पर हंस रहा होगा। 

 

English summary
Aamir Khan digs on Shahrukh Khan Salman Khan and bollywood stars. Some were backfired too!
Please Wait while comments are loading...