»   » #Kaabil: 9 दिन.. 9 कारण.. क्यों देंखे ऋतिक रोशन की दमदार फिल्म 'काबिल'!

#Kaabil: 9 दिन.. 9 कारण.. क्यों देंखे ऋतिक रोशन की दमदार फिल्म 'काबिल'!

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल रिलीज होने में 9 दिन रह गए हैं। यहां जानें 9 कारण, क्यों देखें काबिल।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। राकेश रोशन के बैनर तले इस फिल्म का निर्देशन किया है संजय गुप्ता ने। बता दें, फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ यमी गौतम की जोड़ी है। जबकि विलेन के किरदार में रॉनित रॉय और रोहित रॉय दिखेंगे। 

रईस VS काबिल: सलमान खान ने की.. शाहरूख- ऋतिक को साथ लाने की कोशिश!

काबिल रिलीज होने में सिर्फ 9 दिन रह गए हैं। ऐसे में हम आपके लिए फिल्म से जुड़े 9 ऐसे कारण लेकर आए हैं, जिससे ये क्लीयर हो जाएगा कि आपको ऋतिक की काबिल एक बार जरूर क्यों देखनी चाहिए। 

hrithik roshan

हालांकि इसी दिन शाहरूख खान की फिल्म रईस भी रिलीज हो रही है। लिहाजा, यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म ज्यादा दर्शकों को आकर्षित करती है। 

यहां जानें 9 कारण, क्यों देंखे ऋतिक रोशन की काबिल- 

संस्पेंस थ्रिलर

ऋतिक रोशन ने आज तक हर तरह की फिल्म की है, लेकिन संस्पेंस थ्रिलर पर हाथ नहीं आजमाया है। लिहाजा, फैंस के लिए यह एक बेहतरीन ट्रीट होगी।

जबरदस्त एक्शन

काबिल एक्शन के मामले में काफी तगड़ी होने वाली है, ऐसा राकेश रोशन का मानना है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि ऋतिक + एक्शन का मजा फैंस जरूर लेना चाहेंगे।

रईस से क्लैश

काबिल की सफलता कई मायनों में रईस पर भी निर्भर करती है। यदि बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड देखा जाए.. तो शाहरूख- ऋतिक दोनों की पिछली फिल्म फ्लॉप रही है.. लिहाजा, यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन ज्यादा फैंस को आर्कषित करता है।

राकेश रोशन

ऋतिक रोशन- राकेश रोशन की जोड़ी आजतक कभी फेल नहीं हुई है। (काइट्स को छोड़कर) ..कहो ना प्यार है.. से लेकर कृष 3 तक इन्होंने सुपरहिट फिल्में दी हैं। लिहाजा, हमें इस जोड़ी से काफी उम्मीदें हैं।

ऋतिक- यमी की जोड़ी

फिल्म के ट्रेलर से ही ऋतिक- यमी की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है। फिल्म में दोनों अंधे कपल बने हैं। 

26 जनवरी की छुट्टी

फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। यानि की फिल्म को 26 जनवरी वाली वीकेंड का फायदा तो जरूर मिलेगा। 

ऋतिक की एक हिट

ऋतिक ने मोहनजोदड़ो से फैंस को काफी नाराज किया था। लिहाजा, ऐसे में काबिल से पूरी उम्मीद है कि ऋतिक उसकी भरपाई करना चाहेंगे। 

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक भी काफी पसंद किया जा रहा है। राजेश रोशन ने फिल्म  में संगीत दिया है। खासकर फिल्म के रोमांटिक गाने पॉपुलर हो रहे हैं।  

विलेन

फिल्म में रॉनित रॉय और रोहित रॉय विलेन बने हैं। बताया जा रहा है कि ये बॉलीवुड के सबसे खतरनाक विलेन की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं। 

English summary
9 days left to release of Hrithik Roshan's Kaabil. Here know the reason why to watch the film.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos