»   » OUCH.. हो गया ब्रेकअप.. अब साथ नहीं करेंगे फिल्में.. Hint: सलमान- ऐश्वर्या

OUCH.. हो गया ब्रेकअप.. अब साथ नहीं करेंगे फिल्में.. Hint: सलमान- ऐश्वर्या

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] बॉलीवुड की दुनिया रिश्तों के मामले में कभी कभी काफी कच्ची दिखाई देती है। हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई रिश्ते टूटते दिख रहे हैं। यह देखते हुए हमें उन एक्स लवर्स की याद आई, जो कभी साथ साथ जीने मरने की कसमें खाया करते थे। लेकिन जब रिश्ता टूटा तो एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते।

ब्रेकअप की बात की जाए तो सबसे पहले सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी ही हमारे आंखों के सामने आती है। लेकिन बता दें, बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में सलमान- ऐश की तरह ही कई ऐसी जोड़ियां हैं जो अब शायद ही कभी फिल्मों में साथ दिखें।

''सलमान खान और ऐश्वर्या राय मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं....''

अमिताभ- रेखा हों या सलमान- ऐश.. इन जोड़ियों ने साथ में सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन इनके रिश्तों की डोर इतनी बेतरतीबी से टूटी की फिर इन्होंने एक दूसरे से पर्दे पर भी दूरी बना ली।

यहां देखते हैं बॉलीवुड के 9 एक्स लवर्स, जिन्होंने रिलेशन टूटने के बाद साथ में नहीं की फिल्में-

सलमान- ऐश्वर्या

सलमान- ऐश की लव- स्टोरी जितनी पॉपुलर थी, उतनी ही सुर्खियां उनके ब्रेकअप ने लूटी थी। बहरहाल, हम दिल दे चुके सनम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद भी ये जोड़ी साथ नहीं आई।

अमिताभ- रेखा

अमिताभ बच्चन और रेखा की फिल्मों ने धमाल पर धमाक मचाया था। लेकिन जया भादुड़ी और बिग बी की शादी के बाद इनका रिश्ता पूरी तरह से बदल गया। फिर न साथ ये दिखे.. न ही इनकी फिल्में..

विवेक- ऐश्वर्या

विवेक ओबेरॉय और ऐश की लव स्टोरी भी अजीब सी रही। रिश्ता टूटा तो अपने साथ विवेक का करियर भी ले डूबा। आलम ऐसा है कि न ये दोनों एक दूसरे की शक्ल देखते हैं.. न ही सलमान- विवेक..

अक्षय कुमार- रवीना टंडन

अक्षय कुमार और  रवीना टंडन के प्यार की कहानी भी काफी हिट रही थी। दोनों ने साथ में कई फिल्में दी। लेकिन शादी के लिए अक्षय ने चुना ट्विंकल को.. और फिर इनके रिलेशन के साथ लाथ फिल्में भी हो गईं गायब..

अक्षय कुमार- शिल्पा शेट्टी

कुछ ऐसा ही हाल रहा अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी का। हालांकि हाल में ही अक्षय ने बयान दिया है कि उन्हें शिल्पा शेट्टी या रवीना टंडन के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है।

प्रियंका- शाहिद

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने साथ में कमीने जैसी सुपरहिट फिल्म दी थी। लेकिन इनका रिश्ता कुछ ज्यादा ही पब्लिक हो गया। फिर इन्होंने दूरी बनाना ही सही समझा।

जॉन- बिपाशा

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में थे जॉन और बिपाशा। दोनों ने साथ में जिस्म जैसी हिट फिल्म भी दी। लेकिन जल्द ही इनका रिश्ता टूट गया। और फिर हम कभी इस जोड़ी को फिल्मों में नहीं देख पाए।

ऋतिक- कंगना

ऋतिक- कंगना की लव स्टोरी भले ही ज्यादा किसी के कानों तक न पहुंची हो। लेकिन हाल ही में जब दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाना शुरू किया, तो बात सबकी समझ आ गयी।

अभिषेक- करिश्मा

हालांकि इन दोनों ने साथ में कोई हिट फिल्म नहीं दी है। लेकिन बता दें, इनकी शादी की खबरें काफी हिट रही थी। लेकिन जैसे ही इनकी शादी टूटी.. दोनों एक दूसरे के सामने आने से भी कतराने लगे।

English summary
Here is the list of 10 Bollywood Ex Couples Who Won't Do A Movie Together Again.
Please Wait while comments are loading...