»   » 7 Reasons: सलमान की 'प्रेम रतन धन पायो' में बहुत कुछ है खास!

7 Reasons: सलमान की 'प्रेम रतन धन पायो' में बहुत कुछ है खास!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] सूरज बड़जात्या की 'प्रेम रतन धन पायो' न सिर्फ उनके लिए कई मायनों में खास है, बल्कि दर्शकों को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म के जरीए एक बार फिर सलमान खान और सूरज बड़जात्या एक साथ दिखाई देंगे। उससे भी दिलचस्प बात है कि एक बार फिर हमें सलमान का 'प्रेम' अवतार देखने का मौका मिलेगा।

फिल्म 12 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। सलमान खान के साथ फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर मुख्य किरदारों में दिखेंगे। ध्यान रहे इस फिल्म में सूरज बड़जात्या अपनी पुरानी फिल्मों से काफी कुछ अलग करने वाले हैं।


यहां पढ़ें, प्रेम रतन धन पायो में क्या होने वाला है खास-


सलमान खान का डबल रोल

सलमान खान का डबल रोल

फिल्म में सलमान खान का डबल रोल है। एक किरदार का नाम है प्रेम.. जबकि दूसरे का विजय.. बता दें, दोनों ही किरदार पॉजिटिव हैं। इससे पहले हमने सलमान को 'जुड़वां' में डबल रोल निभाते देखा था.


एक्शन सीन्स

एक्शन सीन्स

जी हां, सूरज बड़जात्या.. जिनकी फिल्मों में आपको एक थप्पड़ भी देखने का मौका नहीं मिलता.. प्रेम रतन धन पायो में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में तलवारबाजी, मुक्केबाजी.. सब कुछ देखने को मिलेगा।


Foreign तकनीक

Foreign तकनीक

सलमान खान की इस फिल्म में एक्शन सीन्स के लिए foreign technicians ने भी काम किया है। यानि की फिल्म में आपको काफी ऊंचे स्तर का एक्शन देखने को मिलेगा।


फ्रेंच

फ्रेंच

फिल्म में राजकुमार बने सलमान खान को एक सीन में फ्रेंच बोलते भी दिखाया जाएगा।


शीश महल

शीश महल

बता दें, इस फिल्म के लिए सूरज बड़जात्या ने शीश महल भी तैयार कराया है। फिल्म मुगल-ए-आजम के बाद आपको इस फिल्म में शीश महल देखने का मौका मिलेगा।


इमोशनल

इमोशनल

सलमान खान ने कहा है कि, प्रेम रतन धन पायो पूरी तरह से इमोशनल और संबंधों की कहानी है। इसे देखकर आपके आंखों में आंसू जरूर आएगा।


पारिवारिक कहानी

पारिवारिक कहानी

सलमान खान ने बताया कि प्रेम रतन धन पायो रिश्तों, भाई, बहनों की कहानी है। बता दें, फिल्म में सलमान के भाई बने हैं नील नितिन मुकेश। और बहन के किरदार में दिखेंगी स्वरा भास्कर।


क्लाईमैक्स

क्लाईमैक्स

सलमान खान और सोनम कपूर फिल्म का क्लाईमैक्स सीन 16 अगस्त को शूट करेंगी। बता दें, ये सीन होगा एक ड्रीम सीक्वेंस.. जी हां, फिल्म का क्लाईमैक्स एक ड्रीम सीक्वेंस होगा.. जहां होंगे सलमान और सोनम।


300 करोड़

300 करोड़

अनुपम खेर की मानें तो बजरंगी भाईजान ने 3 दिनों में 100 करोड़ कमाया, लेकिन प्रेम रतन धन पायो इससे भी ज्यादा कलेक्शन करने वाली है। पूरी बात पढ़ें यहां- 3 दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा कमा जाएगी 'प्रेम रतन धन पायो'!



English summary
Salman Khan and Sooraj Barjatiya is ready to recreate their magic in Prem Ratan Dhan Payo. What makes it special.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos