»   » 5 कारण: भूल होगी 'बजरंगी भाईजान' न देखना

5 कारण: भूल होगी 'बजरंगी भाईजान' न देखना

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'बजंरगी भाईजान' रिलीज हो चुकी है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे भई गाड़ रही है। फिल्म ने दो दिनों में 63.75 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और हर्षाली मल्होत्रा ने मुख्य किरदार निभाया है।

हालांकि फिल्म भारत और पाकिस्तान के रिश्ते पर बनी है। लेकिन दूसरी बॉलीवुड फिल्मों की तरह यह कहीं से भी लोगों के मन में कड़वाहट नहीं पैदा करती। बल्कि कबीर खान ने काफी इमोशनल तरीके से लोगों के सामने एक कल्पना रखी है कि ऐसा भी हो सकता है।

यहां जानिए, 5 कारण, बजरंगी भाईजान न देखना क्यों होगी आपकी भूल-

सुपरस्टार नहीं, एक्टर सलमान खान

सुपरस्टार नहीं, एक्टर सलमान खान

जी हां, काफी समय के बाद आपको सलमान खान का सुपरस्टार अवतार नहीं, बल्कि स्क्रीन पर एक्टर सलमान दिखेंगे। लिहाजा, यह फिल्म देखने के लिए आपको सलमान खान फैन होने की जरूरत नहीं है। बजरंगी भाईजान आपका यूं भी दिल जीत लेंगे।

सीधे सच्चे डॉयलोग्स

सीधे सच्चे डॉयलोग्स

फिल्म के डॉयलोग्स दिल को छू लेने वाले हैं। कबीर खान डॉयलोग्स के द्वारा कहीं न कहीं, दर्शकों को कभी इमोशनल कर जाते हैं, तो कभी गुदगुदा जाते हैं। हमें कहने में कोई गुरेज नहीं कि, फिल्म के डॉयलोग्स सीधे और सच्चे हैं। ''हम बजरंगी बली के भक्त हैं.. झूठ नहीं बोलते..'' से लेकर कई डॉयलोग आप अपने साथ घर ले आएंगे।

बैकग्राउंड म्यूजिक

बैकग्राउंड म्यूजिक

फिल्म की शुरुआत से लेकर क्लाईमैक्स तक फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर आपको बांधे रखता है। म्यूजिक से किस तरह आप दर्शकों को बांध सकते हैं, यह कबीर खान ने बजरंगी भाईजान में भली भांति दिखाया है।

कबीर खान का निर्देशन

कबीर खान का निर्देशन

कबीर खान ने एक बार फिर दिखा दिया कि सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी जबरदस्त है। निर्देशन के मामले में इस फिल्म के लिए कबीर खान को पूरे नंबर दिए जा सकते हैं। एक संजीदे विषय को इस तरह बड़े पर्दे पर रखना काफी रिस्की भी साबित हो सकता था। लेकिन कबीर खान ने बता दिया वे इस मामले में मास्टर हैं।

भारत- पाकिस्तान

भारत- पाकिस्तान

भारत और पाकिस्तान के रिश्तों पर बॉलीवुड में कितनी ही फिल्में बन चुकी हैं। सरफरोश से लेकर बेबी और अब बजरंगी भाईजान। फिल्म थोड़ी कल्पनालोक की जरूर लगती है, लेकिन आपको खुश होने का मौका देती है। काश....लिहाजा, भारत- पाक पर यदि आपको एक पॉजिटिव कहानी देखनी है तो बजरंगी भाईजान जरूर देंखे।

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान रिलीज..पढ़ें अब सलमान खान का क्या है प्लान!

पढ़ें यहां-

English summary
Here are 5 reasons why it will be a mistake not to watch Kabir Khan's Bajrangi Bhaijaan starring Salman Khan and Kareena Kapoor.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos