»   » 5 कारण: क्यों देखें अक्षय कुमार- सिद्धार्थ की ब्रदर्स!

5 कारण: क्यों देखें अक्षय कुमार- सिद्धार्थ की ब्रदर्स!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'ब्रदर्स' 14 अगस्त को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म लोगों को एक तरह से स्वतंत्रता दिवस की गिफ्ट ही समझ लें। खास कर अक्षय कुमार के फैंस के लिए। फिल्म दो भाईयों की कहानी है।

बता दें, 'ब्रदर्स' हॉलीवुड फिल्म 'वॉरियर्स' की ऑफिशियल रिमेक है। फिल्म में अक्षय, सिद्धार्थ के अलावा जैकलीन फर्नांडीस और जैकी श्राफ भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। हालांकि, किसी फिल्म में अक्षय कुमार का होना ही काफी है, लेकिन फिल्म में कई ऐसी बातें हैं जो आपको सिनेमाघर तक जाने के लिए मजबूत करेंगीं।


यहां पढ़ें- 10 कारण, क्यों देखें अक्षय कुमार- सिद्धार्थ की ब्रदर्स!


एक्टर्स की फौज!

यदि अक्षय कुमार ने अपनी अलग स्टाइल के दम पर बॉलीवुड में अपनी अहम बनाई है। तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन फॉलोइंग को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। एक विलेन, स्टूडेंट ऑफ दि ईयर जैसी फिल्मों से सिद्धार्थ ने अपनी एक्टिंग से सबको इंप्रेस किया है। वहीं, ट्रेलर से भी साफ है कि ये दोनों सितारे इस फिल्म में लोगों को हैरान करने वाले है। लिहाजा, एक्टिंग के लिए यह फिल्म जरूर देंखे।


एक्शन एंड ड्रामा

अक्षय कुमार और एक्शन.. इस साल की शुरूआत में ही अक्षय कुमार ने 'बेबी' से दर्शकों को खुश कर दिया था। लिहाजा, अब ब्रदर्स में भी उनकी धुंआधार एक्शन सीन देखने के लिए फैंस बेसब्र हैं। वहीं, सिद्धार्थ ने ट्रेलर में ही बता दिया है कि वे सुपरस्टार अक्षय कुमार के सामने घुटने नहीं टेकने वाले। लिहाजा, इस धमाकेदार एक्शन सीन्स को देखने के लिए जरूर देंखे ब्रदर्स..


मेरा नाम मैरी..

जी हां, फिल्म के इस गाने ने रिलीज के साथ ही काफी धमाल मचाया था। और हो भी क्यों न.. आखिर करीना कपूर का सेक्सी अवतार कौन मिस करना चाहेगा.. 'मेरा नाम मैरी..' में करीना के जलवे बड़े पर्दे पर देखना है तो जरूर देंखे ब्रदर्स..


अन्य कलाकार

फिल्म में जैकी श्राफ अक्षय और सिद्धार्थ के पिता के किरदार में दिखेंगे। वहीं, आशुतोष राणा और शेफाली शाह जैसे टैलेंटेड कलाकारों को इग्नोर नहीं किया जा सकता। शेफाली शाह का कमाल तो आपने फिल्म के गाने 'गाए जा..' में देख ही लिया होगा। तो फिर.. इनके लिए जरूर देंखे ब्रदर्स..


रोमांस/ गाने

अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीस.. जी हां, काफी समय के बाद इस फिल्म में अक्षय कुमार फुल रोमांस करते दिखेंगे। वहीं, फिल्म के गानों में भी इनकी जोड़ी काफी परफेक्ट दिखी है। खैर.. गानों की बात करें तो फिल्म का एल्बम काफी बेहतरीन है। खासकर ब्रदर्स एंथम..


अक्षय कुमार

सीधे- सपाट शब्दों में यदि आप अक्षय कुमार और उनके एक्शन के फैन हैं तो जरूर देंखे 'ब्रदर्स'..


यहां पढ़ें-  PROMOTION: शाहरूख, सलमान के बाद अब अक्षय कुमार.. एक ही आइडिया!


English summary
Brothers starring Akshay Kumar, Sidharth Malhotra is all set to release on 14th August 2015.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos