»   » 5 कारण: ये जोड़ी है बॉलीवुड की अगली 'शाहरूख-काजोल' जोड़ी!

5 कारण: ये जोड़ी है बॉलीवुड की अगली 'शाहरूख-काजोल' जोड़ी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] करण जौहर ने अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट 'शुद्धि' के लिए वरूण धवन- आलिया भट्ट का नाम फाइनल क्या किया, इनके फैंस का उत्साह चार गुणा बढ़ गया। वरूण- आलिया जोड़ी की यह तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले हमने इन्हें 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर' और 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' में साथ देखा है।

बहरहाल, वरूण- आलिया की जोड़ी को देखते हुए कहीं न कहीं शाहरूख खान और काजोल की सदाबहार जोड़ी याद आ जाती है। जिससे दर्शक खुद को जोड़ लेते थे और उनकी हर फिल्म के साथ एक रिश्ता सा बंध जाता था। हालांकि शाहरूख-काजोल की जोड़ी के सामने सभी फीके लगते हैं, लेकिन वरूण- आलिया में वह जादू दिखता है जो इस जोड़ी को सबके अलग रखता है।

यहां जानिए 5 कारण, क्यों हैं वरूण- आलिया बॉलीवुड की अगले 'शाहरूख-काजोल'-

परफेक्ट कैमेस्ट्री

बॉलीवुड में कैमेस्ट्री की बात आए तो शाहरूख- काजोल का सबसे पहले दिमाग में उठता है। डीडीएलजे, बाजीगर, कुछ कुछ होता....जैसी फिल्मों के बाद हमें इस बारे में ज्यादा बात करने की जरूरत नहीं है शायद। वहीं, वरूण- आलिया की जोड़ी में भी एक जबरदस्त कैमेस्ट्री दिखती है। स्टूडेंट ऑफ दि ईयर के बाद दोनों की परफेक्ट जोड़ी हमने हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में देखा था।

जोड़ी कमाल की

इनकी एक फिल्म से दर्शकों और फैंस का मन नहीं भरता। जी हां, जहां रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में एक बार फिर शाहरूख-काजोल दिखने वाले हैं। वहीं करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट शुद्धि में वरूण धवन और आलिया की जोड़ी बनने जा रही है। शुद्धि से सलमान के निकलने का दुख तो है, लेकिन वरूण- आलिया की जोड़ी को लेकर उनके फैंस बहुत खुश हैं।

करण जौहर की 'धर्मा'

यह बात कभी छिपी नहीं रही कि करण जौहर की फेवरिट जोड़ी है शाहरूख- काजोल..इस जोड़ी के साथ करण ने तीन सुपरहिट फिल्में दी हैं। कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और माई नेम इज खान। वहीं, वरूण- आलिया की एंट्री भी करण जौहर ने ही कराई। स्टू़डेंट ऑफ दि ईयर, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया के बाद अब करण इस जोड़ी के साथ शुद्धि में वापस आ रहे हैं।

दोस्त..दोस्ती..यानि की कंफर्ट

ऑफस्क्रीन शाहरूख- काजोल कितने अच्छे दोस्त हैं, यह सभी सिनेमाप्रेमी जानते हैं। तमाम अफवाहों को गलत साबित करते हुए इनकी दोस्ती चली आ रही है। वहीं, वरूण आलिया भी फिल्मों से अलग काफी समय साथ गुजारते हैं। दोनों के बीच कुछ गलतफहमियों की खबर तो आई थी। लेकिन अफवाहों को कौन रोक सका है। लिहाजा, इनकी दोस्ती भी बड़े पर्दे पर साफ दिखती है। 

बन चुके हैं शाहरूख-काजोल

हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में वरूण धवन और आलिया भट्ट ट्रेन सीन भी कर चुके हैं। जो सालों पहले शाहरूख- काजोल ने की थी और जिसे लोग आज तक नहीं भूले। बहरहाल, इससे तो लगता है कि सिर्फ हम ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री भी मानती है कि वरूण - आलिया अगले शाहरूख - काजोल हैं।

English summary
Here we are giving you 5 reasons why Varun Dhawan and Alia Bhatt can be the next Shahrukh Khan and Kajol jodi.
Please Wait while comments are loading...