»   » 5 Reasons: सलमान खान की 'प्रेम रतन धन पायो' ट्रेलर करेगी निराश!

5 Reasons: सलमान खान की 'प्रेम रतन धन पायो' ट्रेलर करेगी निराश!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] सलमान खान के 'बजरंगी भाईजान' धमाका के बाद दर्शकों को फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' से बहुत ज्यादा उम्मीदे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान और सोनम कपूर मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर को जोरदार ओपनिंग मिली है। सूरज बड़जात्या ने भी फिल्म को शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन ट्रेलर में जहां कई बातें काफी आकर्षित करती हैं, वहीं कुछ बातें ऐसी हैं जो आपको निराश करेंगी। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले कुछ कहा नहीं जा सकता है, फिलहाल तो ट्रेलर में यह सब राजसी प्रेम कहानी खूबसूरत दिखी है।


नोट- यदि आप अक्षय कुमार के जबरदस्त फैन हैं, तो इससे आगे न पढ़ें..


यहां हम आपको बता रहे हैं, ट्रेलर की 5 बातें जो करेगी निराश-


राजा- रानी की कहानी

राजा- रानी की कहानी

कहानी परिवार की हो तो ठीक है.. लेकिन राजघराने की कहानी आज के जेनरेशन के हिसाब से थोड़ी ज्यादा हो गई। खैर, सलमान फैंस के लिए तो शायद कुछ भी ज्यादा न हो, लेकिन सच बोला जाए तो सूरज बड़जात्या की यह फिल्म सच्चाई से कोसों दूर दिख रही है। कम से कम.. हम आपके हैं कौन और हम साथ साथ हैं.. में हमने ऐसा नहीं देखा था।


म्यूजिक

म्यूजिक

फिल्म की म्यूजिक जान होती है। प्रेम रतन धन पायो का टाइटल ट्रैक ऐसा बनाया गया है, जो न आपको पसंद आएगा.. और उसे गुनगुनाना बंद भी नहीं कर सकते। ट्रेलर देखकर फिलहाल कह सकते हैं कि फिल्म की म्यूजिक में कोई नयापन नहीं है।


नो डॉयलोग्स

नो डॉयलोग्स

ट्रेलर में सिर्फ म्यूजिक था.. और एक के बाद एक गुजरते सीन.. पूरी ट्रेलर में मुश्किल से 1 या दो डॉयलोग्स थे। जिसे देखकर खासी निराशा हुई। सलमान के होते हुए आपको डॉयलोग्स न सुनने मिले,, तो यह नाइंसाफी हुई।


साइड कैरेक्टर्स

साइड कैरेक्टर्स

सूरज बड़जात्या ने एक दो मिनट के ट्रेलर में सबकुछ समा लेना चाहा है। फिल्म के शानदार सेट से लेकर सलमान, सोनम, नील, स्वरा.. सबकुछ.. यही कारण है कि ट्रेलर गुजरती सीन्स का बाढ़ लगेगी। और इन सबके बीच हाई- वोल्टेज म्यूजिक..


ओवर ड्रामा

ओवर ड्रामा

सोनम कपूर का रोना हो या नील नितिन मुकेश की तलवारबाजी.. सलमान की एंट्री पर नाच- गाना हो या एक्शन सीन.. ट्रेलर में कुछ भी नॉर्मल सा नहीं था। आज जबकि हमें रियलिस्ट फिल्में भी दिखाई जाती हैं तो ऐसे में इतना ओवरड्रामा, किसी ओवरडोज से कम नहीं..


English summary
Prem Ratan Dhan Payo Trailer is out now. Directed by Sooraj Barjatiya starring Salman Khan, Sonam kapoor.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos