»   » शाहरूख के 'फैन' टीजर की 5 बात.. जो आपको करेगी निराश!

शाहरूख के 'फैन' टीजर की 5 बात.. जो आपको करेगी निराश!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] मनीष शर्मा की फिल्म 'फैन' का टीजर रिलीज होते ही काफी पॉपुलर हो रहा है। और हो भी क्यों न, जिस फिल्म से शाहरूख खान जुड़े हों, उसकी पॉपुलैरिटी पर शक नहीं किया जा सकता। शाहरूख फैंस काफी वक्त से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म में शाहरूख खान डबल रोल में नजर आएंगे। 'फैन' का पहला टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर में जहां कुछ बातें काफी आकर्षित करती हैं, वहीं कुछ बातें ऐसी हैं जो आपको निराश करेंगी। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन कहा जा सकता है कि टीजर में आपको ''सुपरस्टार'' की झलक मिलेगी।

नोट- यदि आप शाहरूख खान के जबरदस्त फैन हैं, तो इससे आगे न पढ़ें..

यहां हम आपको बता रहे हैं, टीजर की 5 बातें जो करेगी निराश-

शाहरूख खान

शाहरूख खान

'फैन' की पूरी टीजर में कहीं भी शाहरूख खान को सामने से नहीं दिखाया गया है। कहीं पीछे से तो कहीं दूर से शाहरूख की झलक भर देखकर ही फैंस को संतुष्ट होना पड़ा। Undecided

डबल रोल

डबल रोल

शाहरूख खान ने इससे पहले फिल्म डुप्लिकेट में डबल रोल निभाया था। और उस फिल्म का क्या हश्र हुआ था, यह हमें आपको बताने की जरूरत नहीं।

नो एक्ट्रेस

नो एक्ट्रेस

शाहरूख खान की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी एक्ट्रेस में साथ परफेक्ट लगती है। ऐसे में 'फैन' का टीजर देख वो फैंस निराश होंगे, जिन्हें शाहरूख को किसी एक्ट्रेस के साथ देखना है।

कहानी बोर न कर दे!

कहानी बोर न कर दे!

फिल्म में एक शाहरूख खान हैं सुपरस्टार.. तो दूसरा है सुपरस्टार का फैन। हम्मम.. फैन की एकमात्र ख्वाहिश होगी एक बार सुपरस्टार से मिलने की.. कई ट्विस्ट एंड टर्न्स.. और फिर होती है दोनों की मुलाकात.. Pleaseeee.. उम्मीद है कि फिल्म की कहानी कुछ ऐसी न हो।

नो रोमांस

नो रोमांस

'रोमांस किंग' को देखना किसे अच्छा नहीं लगता। लेकिन ऐसे में टीजर उन फैंस को धोखा मिलेगा, जो टीजर में शाहरूख को रोमांस करते देखना चाहते थे।

5 अच्छी बात

5 अच्छी बात

शाहरूख के 'फैन' टीजर की 5 अच्छी बात, जो लगेगी आपको WOW- पढ़ें यहां

English summary
The first teaser of Shahrukh Khan's movie Fan released and seen by crores of it's fans. Here, we are pointing 5 negative facts of teaser.
Please Wait while comments are loading...