»   » अजय देवगन के 'दृश्यम' ट्रेलर की 5 बात, जो आपको करेगी निराश!

अजय देवगन के 'दृश्यम' ट्रेलर की 5 बात, जो आपको करेगी निराश!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] निशिकांत कामत की फिल्म 'दृश्यम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मलयालम फिल्म की इस रिमेक में अजय देवगन, श्रेया शरण और तब्बू मुख्य किरदार निभा रहे हैं। अजय देवगन फिल्म में एक बार फिर अपने इंटेंस दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं। 'दृश्यम' के ट्रेलर को जोरदार ओपनिंग मिली है, लिहाजा अब दर्शकों को इंतजार है फिल्म का।

ट्रेलर में जहां कुछ बातें काफी आकर्षित करती हैं, वहीं कुछ बातें ऐसी हैं जो आपको निराश करेंगी। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन कहा जा सकता है कि ट्रेलर में कहानी से ज्यादा तब्बू और अजय देवगन की जंग आकर्षित करती है।

नोट- यदि आप अजय देवगन के जबरदस्त फैन हैं, तो इससे आगे न पढ़ें..

यहां हम आपको बता रहे हैं, ट्रेलर की 5 बातें जो करेगी निराश-

कहानी बोर न कर दे!

कहानी बोर न कर दे!

हालांकि फिल्म की ट्रेलर अच्छी है। ओरिजनल 'दृश्यम' जो कि मलयालम में बनी थी, एक सुपरहिट फिल्म थी। लेकिन क्या अजय देवगन की फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हो पाएगी। मलयालम की चर्चित फिल्म की रिमेक होने की वजह से ज्यादातर दर्शकों को फिल्म की कहानी का पहले से ही अंदाजा है। संस्पेंस थ्रिलर होते हुए भी फिल्म का संस्पेंस खुल चुका है। लिहाजा, कहीं एक ही कहानी दोबारा देखना बोर न कर दे..

अजय देवगन

अजय देवगन

अजय देवगन जब इंटेंस एक्टिंग करते हैं तो उनके सामने शायद ही कोई टिक सकता है। लेकिन दृश्यम के ट्रेलर में क्या अजय उतने दमदार नजर आते हैं, जितना उनसे उम्मीद की जा रही है। इसमें शायद अलग अलग लोगों का अलग नजरिया होगा। लेकिन हमें लगता है कि अजय देवगन यहां अपना बेस्ट नहीं दे पाए हैं। जो वे अपनी कई फिल्मों में दे चुके हैं.

नो रिएलिटी, नो कनेक्शन

नो रिएलिटी, नो कनेक्शन

जैसा की इंट्रो में दिखाया गया है। विजय है चौथी फेल आम आदमी.. एक केबल ऑपेटर। लेकिन क्या विजय की फैमिली देखकर लगता है कि वह एक चौथी फेल केबल ऑपेरट की फैमिली है। पूरा परिवार इतना स्मार्ट, घूमने- फिरने में कोई कमी नहीं, अपना घर.. Innocent वाह....इस फिल्म के बाद शायद सभी चौथी फेल होना चाहेंगे।

दक्षिण से तुलना

दक्षिण से तुलना

अब क्योंकि यह एक दक्षिण के सुपरहिट फिल्म की रिमेक है। इसकी तुलना जरूर की जाएगी। सोशल मीडिया पर फैंस ट्रेलर की तुलना ओरिजनल मलयालम दृश्यम से इस हद तक कर चुके हैं कि कहानी आधी से ज्यादा यूं ही पता लग गई। लिहाजा, क्या इसे संस्पेस थ्रिलर कहना सही होगा....

ट्रेलर होती छोटी

ट्रेलर होती छोटी

ट्रेलर 3 मिनट 12 सेकेंड की है। जिसमें लगभग फिल्म की पूरी कहानी ही बता दी गई है। लिहाजा, हमें और कई फैंस को लगता है कि ट्रेलर थोड़ी छोटी और crisp होनी चाहिए थी। हालांकि, हमें यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि, ट्रेलर देखकर दर्शक फिल्म देखने के लिए और बेसब्र हो रहे होंगे।

ट्रेलर की अच्छी बात

ट्रेलर की अच्छी बात

यहां हम आपको बता रहे हैं 'दृश्यम' के ट्रेलर की 5 अच्छी बातें, जो आपको इस फिल्म के और करीब ले जाएगी। PICS: अजय देवगन के 'दृश्यम' ट्रेलर की 5 अच्छी बात

English summary
Ajay Devgn and Tabu's Drishyam trailer made us excited to know what the film is all about. Here are 5 negative points about the trailer.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos