»   » अभिषेक ने की INSULT तो हंगामा...ऐश तो 10 बार कर चुकी हैं बच्चन्स को शर्मिंदा!

अभिषेक ने की INSULT तो हंगामा...ऐश तो 10 बार कर चुकी हैं बच्चन्स को शर्मिंदा!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी जब पूरी मीडिया के सामने अभिषेक बच्चन उन्हें झिड़कते हुए आगे बढ़ गए। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि मौका था सरबजीत के प्रीमियर का।

जब ऐश वहां अभिषेक के साथ पहुंची तो सबने दोनों की साथ में फोटो खींचने की ज़िद की। ऐसे में सब अभिषेक को बुलाते रहे पर वो नहीं आए। फिर ऐश उन्हें ज़बर्दस्ती लेकर आईं और दोनों में कुछ बातें हुईं।
[#ViralVideo: ऐश्वर्या का नाम सुनते ही चढ़ा पारा....कह दिया SHUT UP]

दो चार फोटो खिंचवाने के बाद अभिषेक ने गुस्से में कहा कि इनकी ही ले लो और वहां से चले गए। ऐश के समझ में भी नहीं आ पाया कि रिएक्ट कैसे करें। इसके बाद वो भी नमस्ते कर चली गईं।
[सलमान - ऐश TO अजय - रवीना...जमकर उछाला एक दूसरे पर कीचड़!]

वैसे ये पहली बार है जब ऐश्वर्या राय बच्चन को अभिषेक बच्चन ने कुछ कहा हो। वरना वो हमेशा उनकी तारीफों के गुण गाते रहते हैं। लेकिन इस बार ऐसा कुछ तो हुआ जो उनसे सहन नहीं हुआ।

हालांकि ऐश्वर्या भले ही अभिषेक से पहली बार इंसल्ट हुई हों पर बच्चन परिवार को वो कई बार शर्मिंदा कर चुकी हैं -

अभिषेक ने की इंसल्ट

अभिषेक ने की इंसल्ट

हाल ही में अभिषेक ने सबके सामने ऐश का हाथ छोड़ दिया लेकिन शायद लोग वो पल भूल गए जब आईफा अवार्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐश ने सबके सामने अभिषेक से झगड़ा कर उनका तमाशा बनाया था।

रेखा मां

रेखा मां

हाल ही में एक अवार्ड शो में रेखा से अवार्ड लेते समय ऐश ने उन्हें रेखा मां कहकर संबोधित किया और हर कोई बस चौंक कर रह गया।

सब कुछ मां

सब कुछ मां

वहीं ऐश्वर्या राय अपनी मां को इतना ज़्यादा तवज्जो देती है कि हर जगह अपने नए परिवार को थैंक यू कहना भूल ही जाती हैं। कभी कभी भले ही पा अमिताभ बच्चन को थैंक यू मिल भी जाए लेकिन जया बच्चन को ऐसा सौभाग्य कभी नहीं मिला।

बेस्ट दो लोग

बेस्ट दो लोग

हाल ही में ऐश से पूछा गया कि अपने अलावा कौन सी औरत सबसे ज़्यादा पसंद हैं तो उनका जवाब था मेरी मां और बेटी। यहां भी कहीं उनकी मां जया बच्चन का नाम नहीं आया।

पर्पल लिप्स

पर्पल लिप्स

कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय पर्पल लिप्स के साथ रेड कार्पेट पर चलीं। वो क्या सोच रही थीं पता नहीं लेकिन इस बात से जब पूरा देश शर्मिंदा हो गया तो परिवार तो बेचारा क्या ही करता।

धूम 2

धूम 2

धूम 2 में ऐश का पेयर ऋतिक रोशन के अपोज़िट था जबकि फिल्म में अभिषेक बच्चन भी थे। इसके बाद हद तब हो गई जब ऐश ने ऋतिक रोशन के साथ एक लिपलॉक किया। जिसके बाद बच्चन परिवार की काफी खिल्ली उड़ाई गई।

घर छोड़ने, घर तोड़ना

घर छोड़ने, घर तोड़ना

बच्चन परिवार ने हमेशा जताया है कि उनकी फैमिली एक हैप्पी फैमिली है। लेकिन हाल ही में जब ऐश अपने मायके में रहने लगीं तो उनके और जया बच्चन के बीच खटपट की बातें खुलकर सामने आ गईं।

कमबैक

कमबैक

ऐश के कमबैक की काफी खबरें चलाई गईं। लेकिन जज़्बा बुरी तरह फ्लॉप हुई वहीं ऐश की ओवरएक्टिंग की जगहंसाई भी हुई। दिलचस्प ये कि बच्चन परिवार ने इस बार उनका साथ नहीं दिया।

जया बच्चन से दिक्कतें

जया बच्चन से दिक्कतें

ऐश्वर्या राय को जया बच्चन से काफी दिक्कतें हैं और पता नहीं कहां से ये बातें मीडिया के सामने आ गईं और बच्चन परिवार को खासी शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos