»   » PICS: शाहिद कपूर- मीरा की एक छोटी सी लव-स्टोरी..10 दिलचस्प बातें

PICS: शाहिद कपूर- मीरा की एक छोटी सी लव-स्टोरी..10 दिलचस्प बातें

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] इस खुशखबरी से भले ही लाखों लड़कियों के दिल टूटे हों, लेकिन सच तो यही है कि बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर शाहिद कपूर की शादी होने वाली है। रिर्पोर्ट्स की मानें तो इस साल जून में शाहिद दिल्ली की मीरा राजपूत के साथ सात फेरों के बंधन में बंध जाएंगे।

MUST SEE PICS: शाहिद कपूर की मंगेतर मीरा और उनका एक्स- बॉयफ्रैंड

अब तक हमने आपको मीरा से जुड़ी कई बातें बताई। लेकिन यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं शाहिद और मीरा की शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें, जो आप जरूर जानना चाहेंगे। शादी की बातों को लेकर इन दोनों ने अभी तक मीडिया से दूरी बनाई रखी है। बहरहाल, अब जबकि शाहिद ने देश की लाखों लड़कियों के दिल को तोड़ ही दिया है, तो आइए यहां हम आपको उनकी शादी से जुड़ी बातें बताते हैं।

कैसे हुई मुलाकात

शाहिद कपूर और पंकज कपूर राधा स्वामी धार्मिक समूह के फॉलोअर हैं। जिससे जुड़ी सत्संगों में ये हिस्सा लेते रहते हैं। लिहाजा, शाहिद और मीरा की मुलाकात भी इन्हीं सत्संगों के दौरान हुई और मुलाकातें धीरे धीरे प्यार में तब्दील हो गई।

हो गए एक

शाहिद कपूर ने कुछ ही समय पहले मीडिया में कहा था कि, वे ऐसी लड़की से शादी करेंगे जो फिल्म इंडस्ट्री से बाहर की हो। रिपोर्ट्स की मानें, तो शाहिद-मीरा की इंगेजमेंट इस साल 14 जनवरी को हो चुकी है।

यहां होगी शादी!

शाहिद कपूर सात समंदर पार जाकर खूबसूरत बाली आईलैंड पर मीरा राजपूत के साथ शादी करने वाले हैं। दोनों ही परिवार चाहते हैं कि शादी मीडिया की नज़रों से दूर और सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की ही मौजूदगी में हो।

एक महल हो सपनों का

शाहिद कपूर ने जुहू में एक नया घर लिया है। खबर है कि, मीरा राजपूत अपने इस होने वाले घर में बहुत ही ज़्यादा इंटरेस्ट ले रही हैं। आजकल वो मुंबई में ही हैं और रोज़ अपने इस घर का चक्कर लगाती हैं और देखती हैं कि सारा काम ठीक से हो रहा है या नहीं।

कब होगी शादी

पहले जहां खबर थी कि इनकी शादी इस साल दिसंबर में होने वाली है। वहीं अब सूत्रों की मानें तो शाहिद और मीरा 6 महीने पहले यानि की जून में शादी करने वाले हैं।

बॉलीवुड भी खुश

शाहिद की शादी को लेकर बॉलीवुड भी काफी उत्साहित है। शाहिद की क्लोज फ्रैंड दीपिका पादुकोण ने तो शाहिद को खास तौर पर मिल कर मुबारकबाद दी।

मीरा है परेशान

मीरा और उनकी फैमिली को इस चमक धमक की आदत नहीं है। लिहाजा, उन्होंने यह खबर सिर्फ अपने नजदीकी लोगो को ही दी है। मीरा ने तो अपने कई दोस्तों से दूरी बना ली है।

दोनों की प्रेम कहानी

शाहिद कपूर से पहले मीरा आदित्य लाल नाम के लड़के के साथ दो सालों तक रिलेशन में थीं। वहीं, शाहिद और करीना की लव-स्टोरी से कौन वाकिफ नहीं है। वहीं, आप यहां देख सकते हैं कि मीरा के एक्स आदित्य और शाहिद की एक्स करीना भी एक-दूसरे से मिल चुके हैं।

21 साल ही हैं मीरा

खबरों की मानें तो मीरा अभी ग्रेजुशन के तीसरे साल में हैं और अभी सिर्फ 21 साल की हैं। लिहाजा, मीरा और शाहिद की उम्र में 13 सालों का फर्क है। बहरहाल, यह अलग बात है कि शाहिद आज भी 24 साल के ही लगते हैं।

Ohh.. शाहिद कपूर करेंगे शादी

भले ही यह एक बड़ी खुशखबरी है, लेकिन शाहिद कपूर की शादी की खबरों से करोड़ों लड़कियों के दिल टूट गए हैं। आखिर बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर अब सात फेरों के बंधन में जो बंध जाएंगे। 

English summary
Shahid Kapoor is getting married to Mira Rajput. Here are 10 Things You Didn't Know About Shahid Kapoor-Mira Rajput's Love Story.
Please Wait while comments are loading...