»   » SHOCK: सलमान खान से लेकर कैटरीना, दीपिका, विद्या.. क्यों हो गए BAN!

SHOCK: सलमान खान से लेकर कैटरीना, दीपिका, विद्या.. क्यों हो गए BAN!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] नरेन्द्र मोदी सरकार ने देश में 857 पोर्न साइट्स को बैन कर दिया है। इस बैन पर सोशल मीडिया से लेकर राजनीति यहां तक की बॉलीवुड में भी जमकर गुस्सा फूट रहा है। सोनम कपूर से लेकर रामगोपाल वर्मा तक ने सरकार को इस कदम के लिए जमकर कोसा।

बता दें कि इस शनिवार, 800 से ज्यादा ऐसी वेबसाइट्स को बैन कर दिया गया जो भारत सरकार के मुताबिक 'पोर्न' कंटेंट दिखाती थी। देश भर में इसे लेकर लोग अलग अलग विचार रख रहे हैं। कुछ गलत तो कुछ सही.. बहरहाल, हम सरकार के कदम पर सवाल तो नहीं उठा सकते, लेकिन हमारे ख्याल से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पोर्न के साथ साथ क्या पता इन चीजों पर भी बैन लगा दिया जाए।

आईटम सांग

मुन्नी बदनाम हो या लवली या शीला.. हर आईटम नंबर में एक्ट्रेस को किसी वस्तु की तरह दिखाया गया है। दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना और चित्रागंदा सिंह तक ने फिल्मों में ऐसे गाने किए हैं, जिनकी जरूरत शायद ही फिल्मों में थी। कई गानों के लिरिक्स इतने द्विअर्थी लिखे जाते हैं, जिसका क्या से क्या मतलब निकाला जा सकता है!..

स्पिलट्सविला एवं अन्य ऐसे शो

एमटीवी स्पिलट्सविला आपको सिखाता है कि आप किस तरह अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रैंड बनाएं.. टीवी पर, पूरी दुनिया के सामने। जहां कंटेस्टेट्स एक दूसरे को जमकर गालियां देते हैं और अश्लीलता की यहां कोई सीमा नहीं होती।

हनी सिंह के चुनिंदा गाने

लुंगी डांस के बाद भले ही हनी सिंह को बच्चे बच्चे जानने लगे हों, लेकिन उनके गाए कुछ गाने सुनकर बच्चे तो क्या बडे़ बड़े शर्म से गड़ जाएं। ऐसे में उनके कितने गानों पर बैन लग सकता है.. कहा नहीं जा सकता!

फिल्में

Mind It.. हमारे यहां पीकू जैसी फिल्में बनती हैं। फिर ऐसे में उन फिल्मों का कोई मतलब नहीं समझ आता है, जहां एक्ट्रेस भीगी साड़ियों में हीरो के सामेन नाचती और गाती हैं। शायद हमारे निर्देशकों को इस बारे में सोचना चाहिए।

डब की हुई बेकार फिल्में

शनिवार- रविवार टेलीविजन के सामने बैठो तो आधे से ज्यादा चैनल्स पर हिंदी में बेकार सी डब की हुई साउथ फिल्में दिखती हैं.. जैसे खतरनाक खिलाड़ी.. एक ज्वालामुखी.. etc. वहीं कुछ भोजपुरी  फिल्मों के पोस्टर्स इतने अश्लील बनाए जाते हैं कि आप उस गली फिर गुजरना न चाहें। फिर..

टीवी सीरियल रोमांस

टीवी शोज में रोमांस का आजकल नया चलन देखा जा रहा है। जबकि आपको पता है कि टीवी सीरियल पूरा परिवार मिलकर बैठकर देखता है, फिर भी उसमें कभी सुहागरात से लेकर हनीमुन के ऐसे रोमांटिक सीन्स डाल दिए जाते हैं, जो या तो बच्चे को कुर्सी से उठने को मजबूर कर देगा, या आपके पैरेटेन्स उठ जाएं।

पूनम पांडे

ट्विटर पर पूनम पांडे का कहर कौन नहीं जानता। क्रिकेट हो या कुछ और.. पूनम पांडे की कोई नॉर्मल तस्वीर ढूंढ़ने में आपको सालों लग जाएं। पोर्न बंद होने पर पूनम पांडे ने ट्विट किया- पोर्न बंद..तो क्या हुआ.. पूनम पांडे है न..Sealed

 

English summary
Read here what 7 things that should be banned in entertainment, if one banning porn.
Please Wait while comments are loading...