»   » ब्लॉकबस्टर..रईस ट्रेलर की क्या है सबसे अच्छी बातें..

ब्लॉकबस्टर..रईस ट्रेलर की क्या है सबसे अच्छी बातें..

शाहरुख खान की रईस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है।देखिए फिल्म की 10 अच्छी बातें।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान की फिल्म रईस का ट्रेलर आज आ गई है और पहली बार में फिल्म का ट्रेलर सबको काफी पसंद आ रहा है। आखिर शाहरुख खान का ये अंदाज भी तो सालों बाद दिखा है। शाहरुख खान की फिल्म रईस के ट्रेलर में वो सबकुछ है जो एक फिल्म को हिट होने के लिए चाहिए। 

[शाहरुख खान पर भड़के राकेश रोशन..कहा शाहरुख खेल रहे Dirty Game]

फिल्म के ट्रेलर में कई अच्छी बाते हैं। आप भी डालिए रईस के ट्रेलर की 10 अच्छी बातों पर एक नजर जो फिल्म को स्पेशल बनाती है। 

शाहरुख खान

रईस की जो सबसे अच्छी बात है वो ये कि फिल्म में शाहरुख खान को लिया गया है। इस तरह के अवतार में शाहरुख खान पहली बार दिख रहे हैं और उन्हें देखना काफी मजेदार होगा। 

फिल्म का प्लॉट

फिल्म का प्लॉट भी बहुत ही अच्छा है। एक शराब माफिया की कहानी और वो भी गुजरात की जो अब पूरी तरह से शराब प्रतिबंधित राज्य है। इस फिल्म में नरेंद्र मोदी के मुख्यमंत्री बनने के पहले के गुजरात को दिखाया है। 

शाहरुख खान का धमाकेदार एक्शन

शाहरुख खान इस साल फैन में भी एक्शन करते दिखाई दिए थे लेकिन रईस में उनका Violent streak गजब का लग रहा है। 

धारदार डायलोग

फिल्म के डायलोग भी काफी सोच समझकर लिखे गए हैं। ऐसा लग रहा है जिस तरह से वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई के डायलोग दमदार थे उसी तरह इस फिल्म का भी है। 

नवाजुद्दीन सिद्दिकी

फिल्म में शाहरुख खान के अलावा असली फैक्टर तो नवाजुद्दीन सिद्दिकी हैं क्योंकि ट्रेलर में देखकर ही पता चल रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपने एक्टिंग के दम पर एक बार छा जाने के लिए तैयार हैं। 

माहिरा खान

माहिरा खान पाकिस्तान की सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं और रईस के ट्रेलर में वो शाहरुख खान के साथ बहुत ही शानदार लग रही हैं और हां खूबसूरत भी। 

शाहरुख Vs नवाजुद्दीन सिद्दिकी

जी हां असल में शाहरुख खान का क्लैश ऋतिक से तो बाद में होगा पहले तो कहीं एक्टिंग के मामले शाहरुख खान के फिल्म में होते हुए कहीं नवाजुद्दीन सिद्दिकी ना सारा क्रेडिट ले जाएं। 

सनी लियोन का आइटम

सनी लियोन ने फिल्म में जो आइटम डांस का तड़का लगाया है वो भी आप भूल नहीं सकते। लैला एक बार बार छा जाने के लिए तैयार है। 

English summary
Raees trailer is released and here is 10 main highlights of the movie.
Please Wait while comments are loading...