»   » ALERT: शाहरूख, सलमान हैं तो क्या.. ये 10 फिल्में गर्लफ्रैंड के साथ कभी न देंखे!

ALERT: शाहरूख, सलमान हैं तो क्या.. ये 10 फिल्में गर्लफ्रैंड के साथ कभी न देंखे!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] 'प्यार का पंचनामा 2' देखने के लिए आप बेकरार होंगे। आखिर इस फिल्म के पहले पार्ट को हर युवा लड़के- लड़कियों ने काफी एन्जॉय किया है। बहरहाल, यदि आप फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें, यह फिल्म सिंगल अपने दोस्तों के साथ जाएं.. नो गर्लफैंड या बॉयफ्रैंड..

बहरहाल, यह कोई पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं, जिसे सिंगल देखना ज्यादा सही होगा। बल्कि इससे पहले भी कई फिल्में भी ऐसी आ चुकी हैं जो गर्लफ्रैंड के साथ देखना खतरे से खाली नहीं। जी हां, फिल्म में सलमान खान हों या शाहरूख खान.. कुछ फिल्मों को अकेले देखने में जो मजा है, वह पार्टनर के साथ जाने में नहीं।


यहां देखें लिस्ट, 10 फिल्में जो गर्लफ्रैंड के साथ कभी न देंखे-


प्यार का पंचनामा

प्यार का पंचनामा ऐसी फिल्म है, जिसे आप अलग देखें.. आपकी गर्लफ्रैंड अलग। तभी मजा है। वर्ना फिल्म खत्म होने के बाद लड़ाई तो जरूर होगी। आखिर फिल्म में गर्लफ्रैंड्स की इतनी बुराई जो की गई है।


लव का दि एंड

आप नहीं चाहते कि आपके रिलेशनशिप का दि एंड हो जाए.. तो कभी यह फिल्म गर्लफ्रैंड के साथ न जाएं.. वर्ना आपकी गर्लफैंड कभी भी श्रद्धा कपूर में बदल सकती है, जो आपको कभी अच्छा नहीं लगेगा।


डर

फिल्म में शाहरूख खान को जैसे प्रेमी के रूप में दिखाया गया है, उससे तो कोई भी लड़की डर जाए। हो सकता है इस फिल्म के बाद आपकी गर्लफ्रैंड आपके फोन की घंटी सुनकर भी डर जाए।


कभी अलविदा न कहना

यदि आप सीरियस रिलेशनशिप में हैं और शादी जल्द ही होने वाली है तो यह फिल्म किसी खतरे से कम नहीं। हो सकता है आपकी शादी मुश्किल में पड़ जाए।


फिदा

एक धोखेबाज हसीना.. जी हां, यह फिल्म तो बिल्कुल भी पार्टनर के साथ न जाएं। शक न होते हुए भी शक हो जाएगा।


देल्ही बेली

तुरंत तुरंत प्रेम कहानी शुरू हुई है और यदि यह फिल्म देखे लेंगे तो पहला दिन ही आखिरी दिन हो सकता है। फिल्म में इतनी गालियां हैं, जो शायद आपकी गर्लफ्रैंड एन्जॉय नहीं करेगी.. आपके साथ!


प्यार तूने क्या किया

जी हां, एक और दुख भरी प्रेम- कहानी। फरदीन खान और उर्मिला की यह खून- खराबे और पागलपन से भरी प्रेम कहानी कभी पार्टनर के साथ न देखें।


रांझणा

गर्लफ्रैंड का तो पता नहीं, आपको उनसे जरूर नफरत हो जाएगी। इसीलिए बेहतर होगा कि अकेले जाएं.. फिल्म एन्जॉय करें.. बाहर ही गुस्सा निकालें और फिर गर्लफ्रैंड से मिलें।


सिलसिला

यह फिल्म देखकर आप अपनी गर्लफ्रैंड के पुराने प्रेमी को जरूर याद करने लगेंगे और यही शायद आपकी गर्लफैंड भी करे। इसीलिए अपने रिलेशन की सुरक्षा स्वंय करें।


तेरे नाम

हालांकि यदि आप दोनों ही सलमान फैंस हैं तो ठीक है। वर्ना फिल्म की कहानी आपकी गर्लफ्रैंड को थोड़ा अपसेट कर सकती है।


English summary
Here are the 10 bollywood movies you should never watch with Girlfriends. See the interesting list.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos