»   » #JabraTwist: फैन क्लाईमैक्स में सलमान....और बदल जाएगा फिल्म का गियर!

#JabraTwist: फैन क्लाईमैक्स में सलमान....और बदल जाएगा फिल्म का गियर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान की फैन रिलीज़ हो चुकी है और इस ट्रेलर ने लोगों को वाकई हैरान कर के रख दिया है। अब तक फैन के बारे में लोगों ने जो भी देखा उन्हें लगा कि एक जबरा फैन की गरदा फिल्म है।

लेकिन फिल्म डबल जबरा निकली और ट्रेलर देख कर सबकी आंखें खुली रह गई थीं। एक बार, दो बार, तीन बार....आपने जितनी बार ट्रेलर देख लें, फिल्म का सबसे बड़ा सस्पेंस आप पकड़ ही नहीं पाए होंगे।
[सलमान से शाहरूख तक....हर कोई...हर जगह...बस फैन हो गया!]


शाहरूख खान स्टारर फैन - गौरव चांदना और आर्यन खन्ना की कहानी है। आर्यन खन्ना एक सुपरस्टार है जिसका सबसे बड़ा फैन है - गौरव चानना। लेकिन जब गौरव चानना अपने ही सुपरस्टार का सबसे बड़ा दुश्मन बनने पर उतर आए तो सुपरस्टार और फैन की ये दुश्मनी कितनी महंगी हो सकती है यही फिल्म की कहानी है।
[फैन फिल्म रिव्यू - 3.5 स्टार] 


फिल्म के ये सस्पेंस इतने तगड़े हैं कि इन्हें देखकर आप भी बस फैन देखने के लिए दौड़ जाएंगे -
 

केवल एक पागल फैन नहीं!

फिल्म केवल एक पागल फैन की कहानी नहीं है। बल्कि फिल्म में एक पागलों की पूरी फैमिली है। जिसमें गौरव का परिवार भी शामिल हैं। उसके माता - पिता यानि कि परिवार सब उस पागलपन का खुशी खुशी हिस्सा बन जाते हैं। पूरा ट्विस्ट जानने के लिए फिल्म तो देखनी पड़ेगाी।


सचिन की बेटी ही है हीरोइन

फिल्म में हीरोइन हमेशा हीरो की गर्लफ्रेंड या बीवी हो ऐसा ज़रूरी तो नहीं है। हालांकि खबर यही थी कि फिल्म की हीरोइन वलूशा डीसूज़ा हैं लेकिन ऐसा केवल इसलिए कि वो आर्यन की पत्नी हैं। फिल्म में यूं तो कोई हीरोइन नहीं हैं लेकिन अगर कोई है तो वो हैं श्रिया पिलगांवकर।


जब सुपरस्टार होता है पागल

हर फैन पागल होता है ये तो पता है लेकिन ये फिल्म फैन के पागलपन की नहीं है। ये फिल्म है कि जब एक सुपरस्टार की सटकती है तो फैन की क्या हालत होती है!


जब ओवरस्मार्ट हो डायरेक्टर

फिल्म खूबसूरती से स्टार्ट होती है और खूबसूरती से खत्म हो होती है लेकिन बीच में क्या होता है ये किसी को नहीं पता। दरअसल, बीच में कुछ होता ही नहीं है और इसका श्रेय जाता है एक ओवरस्मार्ट डायरेक्टर को।


एसआरके बनेंगे हीरो

फिल्म धीरे धीरे आपको उबाने लगेगी और सेकंड हाफ तक तो आप उम्मीद छोड़ देंगे। लेकिन जहां आप अपनी उम्मीद छोड़ देते हैं वहीं आपकी उम्मीद को जगाने लौटेंगे एसआरके जो पूरी फिल्म अपने हाथ में ले लेंगे।


छिछोरी कहानी

धीरे धीरे मनीष शर्मा को समझ आएगा कि फिल्म की कहानी नहीं बची और वो इसे बचकाने और छिछोरे ट्विस्ट देने लगेंगे। ये देखकर तो आप भी कहेंगे ये कैसा ट्विस्ट।


सलमान की एंट्री

फिल्म का रूख बदलेगा सलमान खान की एंट्री से। हां फिल्म में सलमान खान हैं। लेकिन बस कुछ बोलते नहीं। क्योंकि फिल्म का रूख बदलता है मैडम तुसॉद म्यूज़ियम से। और वहां मिलती है सलमान खान की एक झलक!


मन्नत से पलटेगी फिल्म

फिल्म वापस आपका ध्यान खींचेंगी शाहरूख यानि कि आर्यन खन्ना के घर से। अपने ही घर में जब एक सुपरस्टार को एंट्री नहीं मिल रही तो क्यों नहीं मिल रही! सोचिए मत...जाकर फिल्म देखिए।


क्लाईमैक्स में मां इफेक्ट

शाहरूख की कोई भी फिल्म मां के बिना कैसे पूरी होगी। क्लाईमैक्स से पूरी फिल्म बदल जाएगी और अगर आपको लग रहा है कि हम यूं ही आपको फिल्म देखने को कह रहे हैं तो सोच लीजिए...बाद में मत कहिएगा हमने बोला नहीं।


English summary
10 amazing twists to Shahrukh Khan Fan which keeps you seated.
Please Wait while comments are loading...