»   » खान हो कपूर सबने खाया है प्यार में धोखा!

खान हो कपूर सबने खाया है प्यार में धोखा!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कब लिंकअप ब्रेकअप कोई नहीं जानता कब किसका किसके साथ हो जाए।इस साल भी देखें तो एक बाद के एक कई सेलीब्रीटिज का ब्रेकअप और तालाक हो चुका है। कहना गलत नहीं होगा की ये सब में किसी किसी ना किसी को तो धोखा ही मिलता है।

आज से ठीक एक साल पहले एक फिल्म रीलिज हुई थी हमारी अधुरी कहानी।फिल्म में विद्या बालन और इमरान हाश्मी थे। फिल्म हमारी अधूरी कहानी एक नाजायज़ लव स्टोरी थी। महेश भट्ट की ज़ुबान ने ही फिल्म को ये नाम दिया। फिल्म का एक लाईन में प्लॉट भी यही है कि शादी के बाद हर रिश्ता नाजायज़ होता है।

[सिर्फ हाउसफुल और गोलमाल नहीं...इन फिल्मों का भी बनना चाहिए सीक्वल!]

फिल्म में विद्या बालन एक ऐसे शराबी पति के साथ रहती हैं जो बीवी को जागीर समझता है। हालांकि एक समय बाद विद्या बालन खुद को एक दूसरा मौका देती हैं और प्यार को दोबारा महसूस करती हैं।लेकिन असलियत में कई बार ऐसा मुमकिन नहीं होता।

देखा जाए तो बॉलीवुड में भी कई ऐसी स्टार्स और सेलीब्रीटिज हैं जिन्हें प्यार में कभी धोखा दिया तो किसी को धोखा मिला। लेकिन बहुत ऐसे भी हैं जिन्होंने खुद को दूसरा चांस नहीं दिया।देखिए ऐसी ही लिस्ट।

संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी

इस पूरी लिस्ट में संगीता बिजलानी ही हैं जिन्होंने विद्या की इस सीख को काफी पहले अपना लिया था। जिन्हें नहीं पता हो उन्हें बता दें कि संगीता को सलमान खान ने ऐन शादी से पहले किसी और के लिए धोखा दे दिया था!

अमृता सिंह

अमृता सिंह

सैफ अली खान और अमृता सिंह का रिश्ता खत्म हो चुका है और सैफ करीना के साथ आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन अमृता सिंह ने अपनी ज़िंदगी को दोनों बच्चों पर लगा दिया।

सलमा खान

सलमा खान

सलीम खान ने जो सुशीला चरक के साथ किया वो गैरज़रूरी था। पर सुशीला चरक ज़िंदगी में आगे तो बढ़ीं पर सलीम खान के साथ ही। वो भी उनकी दूसरी बीवी के साथ।

प्रकाश कौर

प्रकाश कौर

प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली बीवी हैं। उन्होंने ना ही धर्मेंद्र को तलाक दिया, ना ही वो अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ पाई। इस वजह से धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की कहानी पूरी होकर भी अधूरी रह गई।

मोना कपूर

मोना कपूर

अर्जुन कपूर की मम्मी को श्रीदेवी और बोनी कपूर के रिश्ते की टेंशन ने काफी परेशान किया। पर उन्होंने दोबारा ज़िंदगी को कोई मौका देने की ज़रूरत नहीं समझी। मोना अर्जुन की पहली फिल्म इशकज़ादे से पहले ही दिवंगत हो गईं।

रीना खान

रीना खान

आमिर खान तो किरण राव के साथ आगे बढ़ गए पर रीना खान ना ही आगे बढ़ पाई और अब पीछे कुछ बचा नहीं। पर उनके बच्चे ही उनकी ताकत हैं।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर का तलाक हो चुका है और हमें लगता है कि उन्हें फिलहाल पूरा हक है ज़िंदगी को दोबारा चांस देने का।

कल्कि कोचलीन

कल्कि कोचलीन

कल्कि और अनुराग अब कानूनन रूप से तलाकशुदा हैं। पर इससे पहले ही अनुराग किसी को डेट करना शुरू कर चुके थे। ऐसे में कल्कि को भी खुद को दूसरा मौका देने के लिए रेडी हो जाना चाहिए।

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

वैसे इस में किसने किसको तालाक दिया हमें नहीं पता लेकिन इतना जरूर है कि दोनों को आगे बढ़ना चाहिए हालांकि इसकी उम्मीद कम है।

English summary
What Hamari Adhuri Kahani Teaches estranged Khan wives of Bollywood.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos