»   » तमाशा BOX OFFICE: रणबीर - दीपिका से सलमान को मिली टक्कर!

तमाशा BOX OFFICE: रणबीर - दीपिका से सलमान को मिली टक्कर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] तमाशा की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग शानदार हो चुकी है ये तो हम आपको बता चुके हैं लेकिन रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म ने अब धीरे धीरे सारे रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिए हैं। तमाशा ने अब तक बॉक्स ऑफिस को 38 करोड़ का वीकेंड दिया है लेकिन अब फिल्म ने कुछ शानदार इंटरनेशनल रिकॉर्ड भी बना लिए हैं।

तमाशा का ओवरसीज़ कलेक्शन वीकेंड पर 18 करोड़ पहुंच चुका है और कुल मिलाकर फिल्म 50 करो़ड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।फिल्म का पहला शो हाउसफुल था। फिल्म बेहतरीन है और आपको क्यों देखनी चाहिए जानिए यहां--->[क्यों देखें तमाशा]


खैर बात करें अगर बॉक्स ऑफिस की तो फिल्म कुछ नए रिकॉर्ड बनाने को तैयार हैं और रणबीर कपूर अपना एक रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं।
[ALSO READ इस लिस्ट में है आपका नाम तो मत देखिए तमाशा!]


तमाशा का कुल वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब सभी फिल्मों को पछाड़ते हुए केवल बजंरगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो के पीछे तीसरे नंबर पर पहुंच चुका है। जानिए कैसा है फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हाल - 

तीसरे नंबर पर फिल्म

तीसरे नंबर पर फिल्म

फिल्म का वीकेंड कलेक्शन ओवरसीज़ की कमाई में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है और ये बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो के पीछे है। फिल्म का कुल कलेक्शन 50 करोड़ पहुंच चुका है।


शानदार शुरूआत

शानदार शुरूआत

फिल्म की ओपनिंग कई जगह हाउसफुल गई है और ज़्यादातर क्राउड युवाओं का है। लेकिन फिल्म को लेकर गज़ब क्रेज़ दिखा और हॉल से बाहर निकलते दर्शकों ने साबित किया कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस शानदार होगा।


10 करोड़ ओपनिंग

10 करोड़ ओपनिंग

फिल्म की ओपनिंग 11 से 13 करोड़ की मानी जा रही थी। हालांकि कुछ ट्रेड पंडितों की मानें तो ये आंकड़ा 14 तक भी पहुंच सकता था। और फिल्म ने 10.86 की ओपनिंग की।


तमाशा बॉक्स ऑफिस ओपनिंग

तमाशा बॉक्स ऑफिस ओपनिंग

फिल्म का वीकेंड 42 - 45 करोड़ जाने की उम्मीद है। अगर फिल्म कम पब्लिसिटी पाती है तो भी वीकेंड 40 करोड़ तक जाएगा। फिल्म ने वीकेंड पर 38 करोड़ की कमाई की हालांकि फिल्म ज़्यादातर लोगों की समझ में नहीं आई।


75 करोड़ का हफ्ता

75 करोड़ का हफ्ता

फिल्म अपने पहले हफ्ते में कम से कम 75 करोड़ कमा लेगी। अगर फिल्म ज़्यादा दर्शकों को पसंद नहीं आई तो फिल्म 60 करोड़ का हफ्ता कमाएगी और अगर फिल्म निगेटिव गई तो 55 करो़ड़।


140 करोड़ लाइफटाइम

140 करोड़ लाइफटाइम

फिल्म के बेहतरीन होने के चांस उम्दा है और इसलिए फिल्म 140 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन लेकर जा सकती है। वहीं अगर फैन्स की प्रतिक्रिया मिली जुली रही तो ये आंकड़ा 100 - 110 करोड़ के बीच रहेगा।


14 दिन साफ

14 दिन साफ

फिल्म को 14 दिन तक कोई टक्कर नहीं है। हालांकि 4 को हेट स्टोरी रिली़ज़ हो रही है लेकिन उससे तमाशा की कमाई पर फर्क पड़ने के आसार कम हैं।


दीपिका - रणबीर करेंगे कमाई

दीपिका - रणबीर करेंगे कमाई

दीपिका रणबीर की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद है इसलिए फिल्म को बेहतरीन Word of mouth पब्लिसिटी मिलने के आसार हैं जो फिल्म के लिए प्लस पॉइंट है।


रणबीर कपूर का क्रेज़

रणबीर कपूर का क्रेज़

रणबीर कपूर की फैन फॉलोइंग अभी भी काफी तगड़ी है और फैन्स उनकी एक अच्छी फिल्म देखने को थक चुके हैं। इसलिए तमाशा का बॉक्स ऑफिस रणबीर कपूर के कारण काफी बढ़ सकता है।


मटरगश्ती टाइम

मटरगश्ती टाइम

कुल मिलाकर सारा कॉलेज गैंग फिल्म को देखने आ रहा है और ये तादाद तेज़ी से बढ़ेगी। इसलिए फिल्म को बेहतरीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मिलने वाला है।


English summary
Tamasha International Box Office Collection update and the figures are outstanding!
Please Wait while comments are loading...