»   » Alert..बाहुबली 2 को लेकर राजामौली का खुलासा..600 करोड़ की कमाई तय...

Alert..बाहुबली 2 को लेकर राजामौली का खुलासा..600 करोड़ की कमाई तय...

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

एस एस राजामौली के बाहुबली 2 के ट्रेलर रिलीज के साथ ही इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कमाई को लेकर अटकलें तेज हो गई है। बाहुबली के ब्लॅाकबस्टर होने के बाद  बाहुबली 2 को लेकर दर्शकों के बीच जिज्ञासा बढ़ गई है। 

लेकिन इस फिल्म के निर्माता करण जौहर बाहुबली 2 को मजबूत प्लानिंग के साथ रिलीज कर रहे हैं। जी हां। खुद इस फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली इसकी गवाही दे रहे हैं। 

एस एस राजामौली कहते हैं कि बाहुबली के पहले भाग को बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता का फायदा बाहुबली 2 को मिलना तय है। इसके साथ इस फिल्म की 28 अप्रैल की तारीख का चुनाव सोच-विचार कर किया गया है। 

Baahubali 2

इसका सारा श्रेय निर्माता करण जौहर और डिस्टीब्यूटर अनिल थंडानी को जाता है। दोनों ने ही मिलकर एक बेहतरीन योजना बनाई है। जिसके तहत बाहुबली  2 को सिंगल रिलीज मिली है। इसके साथ रिलीज के साथ दो वीक तक फ्री रन करने का मौका भी मिला है। 

गौरतलब है कि करण जौहर और अनिल थंडानी की यह प्लानिंग का सीधा असर बाहुबली 2 के  बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड पर पड़ेगा। दूसरी तरफ अप्रैल में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में केवल सरकार 3 और बेगम जान का नाम शामिल है।

यह दोनों फिल्में भी बाहुबली 2 के पहले दो सप्ताह में रिलीज हो जाएगी। ज्ञात हो कि दो सप्ताह तक फ्री रन मिलने के कारण बाहुबली 2 इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली फिल्म बन सकती है। आखिर कैसे ? यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

वीएफएक्स

वीएफएक्स

भले ही बाहुबली के पहले पार्ट का वीएफएक्स बेहद पसंद किया गयाा हो। लेकिन इस फिल्म का वीएफएक्स दर्शकों को चकित कर देगा।

सैटेलाइट राइट्स

सैटेलाइट राइट्स

इस फिल्म के हिंदी वर्जन के सैटेलाइट राइट्स को तकरीबन 50 करोड़ में पहले ही खरीद लिया गया है।

क्लाइमेक्स

क्लाइमेक्स

इस फिल्म का क्लाइमेक्स दर्शकों की आंखें खुली कर देगा। पूरे 30 करोड़ की लागत से इस फिल्मा के क्लाइमेक्स की शूटिंग की गई है। जो कि बाहुबली के पहले पार्ट से अधिक विशाल दिखाई देगा।

लव ट्रायंगल

लव ट्रायंगल

इस बार बाहुबली में प्रेम की त्रिकोणीय कहानी देखने को मिलेगी। जब बाहुबली और देवसेना के प्यार के बीच भल्ला देवा की एंट्री होगी। जहां पहले पार्ट में एक्शन पर जोर दिया गया था। वहीं इस बार बाहुबली प्रेम से नफरत की तरफ होते हुए गुजरेगी।

एक्शन सीन

एक्शन सीन

बाहुबली के पहले पार्ट की तुलना में दूसरा पार्ट एक्शन के लिहाज से अनदेखा होने वाला है। इस फिल्म के अंत के एक्शन सीन पर तकरीबन 30 करोड़ रुपए खर्च की खबर है। इससे ही इस बात का अंदाजा हो जाता है कि फिल्म के बाकी के एक्शन सीन का फिल्मांकन किस स्तर का होगा।

बैकग्राउंड स्कोर

बैकग्राउंड स्कोर

इस बार का बैकग्राउंड स्कोर काफी अहम है जो कि फिल्म की कहानी को अधिक मजबूत बनाएगा।

दो वीक का समय

दो वीक का समय

28 अप्रैल को रिलीज होने के बाद सीधे 5 मई को अतिथि इन लंदन रिलीज हो रही है। इससे साफ होता है कि 28 से लेकर 12 मई तक यह फिल्म बॅाक्स आॅफिस पर अकेले राज करेगी।

English summary
Baahubali 2- The Conclusion 2 releases on April 28 will have two weeks of free run at the theaters..Here read full story.
Please Wait while comments are loading...