»   » BOX OFFICE पर क्यों हार गए सलमान खान के 'हीरो' स्टू़डेंट्स!

BOX OFFICE पर क्यों हार गए सलमान खान के 'हीरो' स्टू़डेंट्स!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'हीरो' रिलीज हो चुकी है। सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी की इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक ही कमाई की है। शुक्रवार को फिल्म ने 6.85 करोड़ का कलेक्शन किया है।

यदि आपने फिल्म देख ली होगी तो आप खुद ब खुद इसकी कमजोरियों से वाकिफ हो गए होंगे। लेकिन अगर आप अभी तक फिल्म देखने का मूड बना रहे हैं तो हम यहां आपको फिल्म की कुछ निगेटिव या कुछ सिली मिस्टेक्स बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप थियेटर में ऊब सकते हैं।


यहां जानें कहां- कहां कमजोर पड़ी सलमान खान की 'हीरो'-


कमजोर स्क्रिप्ट

कमजोर स्क्रिप्ट

फिल्म की स्क्रिप्ट ने एक्टर्स को ज्यादा कुछ करने का मौका ही नहीं दिया। नॉर्मल बॉलीवुड मसाला फिल्म बनाते बनाते निर्देशक फिल्म को कई जगहों पर कमजोर कर गए। फिल्म में रोमांस, एक्शन, ड्रामा होते हुए भी, आपको कुछ इंप्रेस नहीं कर पाएगा।


बेहद कमजोर एडिटिंग

बेहद कमजोर एडिटिंग

यदि आप यह कहें कि फिल्म की एडिटिंग बुरी है.. तो यह गलत नहीं होगा। आश्चर्य है कि निर्देशक ने इसे होने दिया। फिल्म की कहानी कब एक सीन से दूसरे सीन पर उछल जाती है, आप समझते रह जाएंगे। फिल्म देखते हुए यह बेहद अजीब लगता है।


सूरज पंचोली

सूरज पंचोली

बहुत दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि फिल्म के 'हीरो' ही फिल्म की कमजोरी बन गए। सूरज पंचोली हर मायने में परफेक्ट हैं.. सिर्फ एक्टिंग को छोड़कर। दो घंटे की फिल्म में महज दो बार उनके चेहरे के एक्सप्रेशन बदलते हैं। खैर.. उम्मीद है आने वाली फिल्मों में हमें उनकी एक्टिंग देखने का मौका मिले।


कमजोर निर्देशन

कमजोर निर्देशन

फिल्म के गाने बेहतरीन हैं। लेकिन 'जब वी मेट' जैसे उम्दा गानों को फिल्म में जिस तरह दिखाया गया है आपको वो गाने बेकार लगने लगेंगे। या यूं कह लें कि आपका ध्यान गाने की लिरिक्स और म्यूजिक की ओर जाएगा ही नहीं। बहरहाल, फिल्म में दो- चार सीन आपको हंसी दिलाने में कामयाब होंगे तो कुछ सीन काफी खूबसूरत भी हैं.. खासकर सूरज- अथिया के ड्रीम सीक्वेंस..


कैरेक्टर्स का इस्तेमाल नहीं

कैरेक्टर्स का इस्तेमाल नहीं

कोई दो राय नहीं कि फिल्म में सबसे बेहतरीन अथिया शेट्टी लगीं हैं। तिग्मांशु धूलिया, शरद केलकर, आदित्य पंचोली ने भी काफी अच्छा अभिनय किया है। लेकिन फिल्म में उनका उतना इस्तेमाल ही नहीं किया गया।


सलमान खान इफैक्ट

सलमान खान इफैक्ट

फिल्म में कई सीन में सूरज पंचोली को सलमान खान बनाने की कोशिश की गई है। जो कि बेवजह है। सलमान खान, सलमान खान हैं.. और सूरज पंचोली को उनके जैसे दिखाने की कोशिश क्यों की गई है यह समझ से परे है। और निर्देशक की यह बात शायद सलमान खान फैंस को भी पसंद न आए।


English summary
Sooraj Pancholi and Athiya Shetty's film hero released. Know the silly mistakes of the film afftected the box office collection.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos