»   » STAR WAR: शाहरूख Vs सलमान, अक्षय कुमार, अजय देवगन भी मैदान में

STAR WAR: शाहरूख Vs सलमान, अक्षय कुमार, अजय देवगन भी मैदान में

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में काफी समय बाद ही सही पर घमासान की शुरूआत होने वाली है। कई सालों से सब बहुत प्यार से रह रहे थे और कोई भी दो बड़ी फिल्में आपस में नहीं भिड़ रही थीं। लेकिन लगता है कि अब वापस से घमासान का दौर आ गया है और महाभारत का बिगुल बज चुका है।

आने वाले समय में कई बड़े स्टार्स एक दूसरे की बड़े बजट की फिल्मों से भिड़ने वाले हैं और बॉक्स ऑफिस पर जीत ज़ाहिर सी बात है, किसी एक की होगी। आप भी तैयार हैं इस Star WAR के लिए -

 प्रेम रतन धन पायो Vs घायल वन्स अगेन

प्रेम रतन धन पायो Vs घायल वन्स अगेन

सबसे पहले भिड़ेंगे इस दीवाली पर सलमान खान और सनी देओल। सनी देओल ऐलान कर चुके हैं कि वो सलमान खान से नहीं डरते। अब देखते हैं कि किसका पलड़ा भारी पड़ता है।

हीरो Vs मोहल्ला अस्सी

हीरो Vs मोहल्ला अस्सी

सनी देओल ने तय कर लिया है कि सलमान का पीछा नहीं छोड़ेंगे। तभी तो उनकी होम प्रोडक्शन हीरो को सनी देओल की मोहल्ला अस्सी का सामना करना पड़ेगा।

दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी

दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी

शाहरूख खान अपनी डिप्पी बेबी को भी नहीं छोड़ने वाले और 18 दिसंबर को शाहरूख काजोल वरूण धवन कृति सैनन स्टारर दिलवाले संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी से भिड़ेगी।

ऐ दिल है मुश्किल Vs हाउसफुल 3

ऐ दिल है मुश्किल Vs हाउसफुल 3

अब अगर इन दोनों फिल्मों में से किसी की तारीख नहीं बदली तो ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन से 3 जून 2016 को भिड़ेंगी ज़रूर। उम्मीद है कि ऐसा ना हो।

शुद्धि Vs शिवाय

शुद्धि Vs शिवाय

अगले साल दीवाली पर अजय देवगन की शिवाय वरूण धवन की शुद्धि से भिड़ने को तैयार है। क्योंकि अजय ने जानबूझकर अपनी फिल्म प्रीपोन की है।

 रईस Vs सुल्तान

रईस Vs सुल्तान

इसका इंतज़ार तो 11 मुल्कों की पुलिस भी नहीं कर रही है। शाहरूख Vs सलमान। ऐसा दस साल पहले हुआ था जब जानेमन और डॉन एक साथ रिलीज़ हुई थी।

English summary
It is not Just Shahrukh Khan Vs Salman Khan. A whole list of superstars is ready to fight the box office battle with clash!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos