»   » BOX Office: 'बजरंगी भाईजान' vs 'दिलवाले'.. 10 दिनों में 300 करोड़ पार!

BOX Office: 'बजरंगी भाईजान' vs 'दिलवाले'.. 10 दिनों में 300 करोड़ पार!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] आमिर खान की 'पीके' के बाद अब सलमान खान भी 'बजरंगी भाईजान' के साथ 300 करोड़ कल्ब में एंट्री ले चुके हैं। लेकिन बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान अभी भी इस रेस में काफी पीछे हैं। लिहाजा, शाहरूख अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म दिलवाले के साथ इस रेस को जरूर जीतना चाहेंगे।

खबरों की मानें तो शाहरूख दिलवाले की ग्रैंड ओपनिंग की पूरी तैयारी कर चुके हैं। वैसे भी शाहरूख मार्केटिंग और प्रमोशन के बादशाह माने जाते हैं, लिहाजा पूरी उम्मीद है कि रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' रिलीज के कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी।


यहां जानें, 'दिलवाले' को 300 करोड़ कल्ब में कैसे शामिल करेंगे शाहरूख खान-


शाहरूख खान

सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख ने 'दिलवाले' के लिए अभी से प्लानिंग कर रखी है। शाहरूख अपनी प्रॉडक्शन कंपनी की मार्केटिंग टीम के साथ पहले 10 दिनों में 300 करोड़ का धमाल मचाने की प्लानिंग पूरी कर ली है।


बाजीराव मस्तानी से क्लैश

बता दें, रोहित शेट्टी की 'दिलवाले' के साथ संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी भी रिलीज होने वाली है। दोनों ही बहुप्रतीक्षित फिल्में हैं।


दिलवाले का बजट

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही शाहरूख खान के इस फिल्म की बजट 60 करोड़ है। इसके अलावा प्रमोशन के लिए 20 करोड़ की प्लानिंग की गई है।


रिलीज से पहले

बहरहाल, शाहरूख की फिल्मों की दिवानगी सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी दिखती है। लिहाजा, फिल्म के राइट्स काफी मंहगे बिकने वाले हैं।


100 करोड़ पार

खबर है फिल्म के म्यूजिक राइट्स 15 करोड़ और सैटलाइट राइट्स 50 करोड़ में पहले से तय हो चुके हैं। ऐसे में, 'दिलवाले' की रिलीज से पहले किंग खान जहां करीब 175 करोड़ का मुनाफा कमा लेंगे।


फिल्म होगी हिट

वैसे हमें नहीं लगता शाहरूख को इतनी चिंता करने की जरूरत है। आखिर फिल्म में शाहरूख- काजोल की जोड़ी है, जिन्हें साथ देखने के लिए दर्शक उतावले हैं। लिहाजा, ऐसे में फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना तो तय है।


रोहित शेट्टी

वहीं, जिस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हों, वो फिल्म 100 करोड़ तो यूं तो झटके में कमा लेती। फिर रोहित और शाहरूख का जादू तो हम चेन्नई एक्सप्रेस में देख ही चुके हैं।


बजरंगी भाईजान से टक्कर

बहरहाल, इस साल की अब तक सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है बजरंगी भाईजान.. लिहाजा, अब यह वॉर फिल्मों के बीच न रहकर खान vs खान का हो चुका है। देखते हैं यह साल शाहरूख अपने नाम कर पाते हैं या नहीं..



English summary
Shahrukh Khan plans, how Dilwale will enter in 300 crore club in just 10 days. Rohit Shetty is directing the film.
Please Wait while comments are loading...