»   » PLAN: दिलवाले का टार्गेट है 1000 करोड़ और ऐसा होगा - शाहरूख खान

PLAN: दिलवाले का टार्गेट है 1000 करोड़ और ऐसा होगा - शाहरूख खान

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] रोहित शेट्टी की शाहरूख खान स्टारर दिलवाले रिलीज़ के लिए बिल्कुल तैयार है और फिल्म के बॉक्स ऑफिस के लिए शाहरूख का पूरा प्लान भी तैयार है। दिलवाले बॉक्स ऑफिस टार्गेट है 1000 करोड़ और इसे पूरा करने के लिए शाहरूख के पास सारा प्लान भी है।
[CLASH: सलमान Vs अक्षय, अजय Vs शाहरूख...पर जीता कौन!]

हाल ही में शाहरूख खान ने अपना दिलवाले का बॉक्स ऑफस प्लान बांटा और वाकई उनके बिज़नेस प्लान के आप कायल हो जाए। कोई दो राय नहीं कि फोर्ब्स के सबसे अमीर आदमियों की लिस्ट में सलमान उनसे पीछे हैं। देखिए पूरी लिस्ट यहां।


अब शाहरूख खान ने दिलवाले का पूरा प्लान सबके सामने रखा और वाकई उनका दिलवाले बॉक्स ऑफिस प्लान ज़बर्दस्त है। शाहरूख खान वो पहले इंसान थे जिन्होंने 100 करोड़ का क्लब आते ही 300 और 500 करोड़ के क्लब की बात की थी।
[BOX OFFICE 2015: बिना खान...बिना कपूर...इन फिल्मों का धमाका!]


इस साल बजंरगी भाईजान ने 320 करो़ड़ और पीके ने 340 करोड़ कमाकर 300 करोड़ की शुरूआत क्या की शाहरूख खान ने अब सीधा 1000 करोड़ क्लब की बात कर ली है। और उनका पूरा प्लान पढ़ने के बाद आपको भी उन्हें सेल्यूट करने का मन करेगा -

1000 करोड़ क्लब

1000 करोड़ क्लब

आप सोच भी नहीं सकते कि बॉलीवुड 1000 करोड़ क्लब के कितने करीब है। हो सकता है कि अगली फिल्म ही ये टार्गेट पूरा कर दे। और ये सारे क्लब अब ब्लॉकबस्टर फिल्मों के आगे छोटे हैं।


125 करोड़ का देश

125 करोड़ का देश

शाहरूख ने सीधा हिसाब बताया कि 10 करो़ड़ लोग फिल्में देखते हैं। बजरंगी भाईजान और पीके जैसी फिल्मों ने 10 करोड़ और लोगों का ध्यान खींचा। अब अगर कुछ ने दो बार पिक्चर देखी भी हो तब भी 125 करोड़ का देश है...सोच के देखो...


100 करोड़ नहीं देख रहे

100 करोड़ नहीं देख रहे

शाहरूख ने कहा कि 100 करोड़ लोग फिल्में देख ही नहीं रहे हैं क्योंकि उनके आस पास थियेटर नहीं है। अगर हो, तो ज़रूर देखेंगे। हमें आज की कलेक्शन पूरी करने के लिए केवल 10 करोड़ लोग और चाहिए।


फिल्म बड़ी है तो कमाएगी

फिल्म बड़ी है तो कमाएगी

शाहरूख ने कहा कि अगर फिल्म पिछली फिल्म से बड़ी है तो ज़रूर ज़्यादा कमाएगी। पिछली बार 10 करोड़ ने देखी तो इस बार 20 करोड़ लोग ज़रूर देखेंगे क्योंकि ये नए 10 करोड़ पिछली बार नहीं देख पाए थे।


40 - 50 हॉलीवुड का

40 - 50 हॉलीवुड का

शाहरूख ने हॉलीवुड फिल्मों पर बात करते हुए कहा कि हमारे यहां वो 40 50 करोड़ कमा लेते हैं। इसका मतलब है कि हमारा देश सिनेमा के लिए ईमानदार है।


2 - 3 साल की बात और है

2 - 3 साल की बात और है

शाहरूख ने कहा कि 2 - 3 साल की बात और है और उसके बाद कोई 1000 करोड़ क्लब की बात ही नहीं करेगा। क्योंकि तब हर बड़ी पिक्चर इतना ही कमाएगी। बस थोड़ और सिनेमाघर बनाने की देर है।


चीन को टक्कर

चीन को टक्कर

शाहरूख ने कहा कि हाल ही में एक चीन के डिस्ट्रीब्यूटर से बात हुई तो उन्होंने बताया कि वहां एक अच्छी फिल्म 2000 करोड़ कमाती है। इसका कारण है उनकी आबादी।


हम भी पीछे नहीं

हम भी पीछे नहीं

आबादी के मामले में हम चीन से ज़्यादा पीछे नहीं है। इसका मतलब हमारी दिक्कत है कम थियेटर। अगर हम थोड़े और थियेटर बना दें तो आराम के 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएंगे।


5000 स्क्रीन

5000 स्क्रीन

शाहरूख ने कहा कि आज 5000 स्क्रीन है और अगर कोई पिक्चर इकलौती रिलीज़ है तो उसकी कमाई को कोई नहीं रोक सकता। फेस्टिवल सीज़न है तो और ज़्यादा और लंबे समय तक कोई फिल्म नहीं आ रही तो सोने पे सुहागा।


सलमान का 1000 करोड़ क्लब

सलमान का 1000 करोड़ क्लब

MUST READ


मिलिए सलमान खान और उनके 1000 करोड़ क्लब से!


English summary
Shahrukh Khan's Box Office target for Dilwale is bigger than Salman Khan and it is huge!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos