»   » BOX OFFICE: एक 50 करोड़ कमा कर सुपरहिट.. एक 300 करोड़ में भी FLOP

BOX OFFICE: एक 50 करोड़ कमा कर सुपरहिट.. एक 300 करोड़ में भी FLOP

रजनीकांत की फिल्म 2.0 और आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार.. कौन सी फिल्म जीतेगी बॉक्स ऑफिस रेस।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की डेट बदलकर अब आगे बढ़ा दी गई है। बता दें, अब ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। बहरहाल, खास बात यह है कि इसी दिन अक्षय कुमार, रजनीकांत की फिल्म 2.0 भी रिलीज हो रही है। जी हां, यानि की बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है धमाकेदार क्लैश। 

ब्लॉकबस्टर फिल्म की तैयारी में लगे.. सलमान, संजय दत्त, अजय देवगन.. लेकिन!

यदि रजनीकांत की फिल्में दक्षिण भारत में धमाल मचाती हैं तो आमिर की फिल्में उत्तर भारत की जान है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। लिहाजा, ऐसे में यह कहना काफी मुश्किल है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस रेस जीतेगी। 

box office

खास बात यह भी है कि एक ओर जहां 2.0 मेगा बजट फिल्म है, वहीं सीक्रेट सुपरस्टार छोटी बजट की फिल्म है। लिहाजा, कमाई के मामले में रजनीकांत की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा दिनों तक टिकना होगा। 

यहां जानें 2.0 और सीक्रेट सुपरस्टार का क्या होगा बॉक्स ऑफिस हाल- 

दोनों फिल्में अलग

ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो दोनों फिल्में एक दूसरे से काफी अलग है.. लिहाजा, बॉक्स ऑफिस पर वे एक दूसरे का रास्ता नहीं काटेंगी। 

रजनीकांत की फैन फॉलोइंग

फैन फॉलोइंग की बात करें तो रजनीकांत का कोई मुकाबला नहीं। 2.0 की कमाई जहां ज्यादातर साउथ से होगी, वहीं आमिर खान के फिल्म की कमाई उत्तर भारत से होगी। 

अक्षय कुमार का कमाल

लेकिन फिल्म में अक्षय कुमार होने की वजह से उत्तर भारत में भी 2.0 दर्शकों को थियेटर तक खींच सकती है। 

बिग बजट फिल्म

लेकिन एक ओर जहां रजनीकांत की 2.0 लगभग 400 करोड़ की फिल्म है। वहीं आमिर खान की फिल्म महज 15 से 20 करोड़। लिहाजा, 2.0 को ज्यादा दिनों तक टिकने की जरूरत है। 

हिट या फ्लॉप

बजट की वजह से सीक्रेट सुपरस्टार जहां 50 करोड़ कमाकर सुपरहिट हो जाएगी। वहीं, रजनीकांत की फिल्म को कम से कम 500 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा। 

2.0 vs सीक्रेट सुपरस्टार

ट्रेड एनालिस्टों की मानें तो सीक्रेट सुपरस्टार अपने कंटेंट की वजह से 50 करोड़ तक की कमाई कर लेगा। वहीं, 2.0 अपने स्टार पॉवर की वजह से 300 करोड़ (सारी भाषाओं को मिलाकर) की कमाई आराम से कर लेगा। 

English summary
Rajinikanth's 2.0 v/s Aamir Khan's Secret Superstar, box office analysis of the diwali clash.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos