»   » पिंक Box Office: एक हफ्ते की कमाई....अच्छे अच्छे धराशाई!

पिंक Box Office: एक हफ्ते की कमाई....अच्छे अच्छे धराशाई!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इसे कहते हैं कलम की ताकत जो पिंक जैसी फिल्म धमाकेदार तरीके से लोगों के बीच पहुंच रही है। जब अच्छी फिल्में बनती हैं तो उन्हें लोगों तक पहुंचाना बड़ी दिक्कत की बात हो जाती है। लेकिन जब फिल्में खुद लोगों तक पहुंच जाएं तो सुकून मिलता है।

पिंक के मामले में ऐसा ही कुछ हो रहा है। लोग अपने आप ही फिल्म की बात कर रहे हैं। या यूं कहिए कि जो भी फिल्म देखकर आ रहा है वो अपने आप फिल्म के बारे में बात किए बिना रह ही नहीं पा रहा है। [देखिए थियेटर के बाहर निकलते दर्शक, जो रो पड़े]

Pink Box Office

और इसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ दिख रहा है। जहां फिल्म ने केवल एक हफ्ते में 35 करोड़ की कमाई की वहीं अभी भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी है और ज़बर्दस्त कमाई कर रही है।
[#Superhit: ये हैं 2016 के सबसे दमदार डायलॉग्स]

ये अच्छा है कि पिंक जैसी फिल्म को दर्शक मिल रहे हैं, क्योंकि इस साल कई ऐसी फिल्में आईं जो बेहतरीन थीं लेकिन शायद आपसे छूट गई हों। अगर इस साल ये फिल्में नहीं देखी हैं, तो अभी भी देख लीजिए -

नीरजा
नीरजा इस साल की सबसे ज़्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म है और इसकी वजह है फिल्म की सरप्राइज़ सक्सेस। किसी को लगा ही नहीं कि फिल्म में इतना दम होगा। हालांकि फिल्म में सोनम कपूर हैं, फिर भी फिल्म बेहतरीन हैं और उन्होंने मेहनत की है।

Pink Box Office

अलीगढ़
ज़्यादातर लोगों से ये फिल्म छूट गई होगी। लेकिन इसलिए ही शायद डीवीडी होती हैं। क्योंकि अगर आपने इस साल अलीगढ़ मुस्लिम के इस गे प्रोफेसर की कहानी नहीं सुनी हैं तो आप काफी कुछ मिस कर रहे हैं।

Pink Box Office

कपूर एंड सन्स
हालांकि कपूर एंड सन्स पूरी तरह से कॉमर्शियल फिल्म थी लेकिन फिर भी फिल्म को इस लिस्ट में रखना ज़रूरी है इसकी कहानी की वजह से। एक बेहतरीन फैमिली फिल्म, जो आपको मिस नहीं करनी चाहिए।

Pink Box Office

निल बटे सन्नाटा
स्वरा भास्कर शानदार एक्टर हैं और उससे भी शानदार हैं उनकी ये फिल्म जहां मैथ्स में उनका और उनकी बेटी का डब्बा गुल है। लेकिन फिर भी फिल्म इतनी सादी और मासूम है कि आपका दिल छू लेगी।

Pink Box Office

ट्रैफिक
शायद आपने ट्रैफिक का नाम भी सुना हो लेकिन मनोज बाजपेयी की ये फिल्म अपनी मस्ट वॉच लिस्ट में डाल लीजिए क्योंकि ट्रैफिक एक बेहतरीन फिल्म थी जो इस साल कई लोगों से छूटी होगी। कहानी थी एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर की जो एक दिल को भरे दिन के ट्रैफिक में एक शहर से दूसरे शहर पहुंचाता है सर्जरी के लिए।

Pink Box Office

वेटिंग
कल्कि कोचलिन और नसीरूद्दीन शाह की ये फिल्म आपके दिल में उतर जाएगी। और फिल्म का सबसे अच्छा पक्ष हैं इसके संवाद जो आपको 2 घंटे बांधे रखेंगे।

Pink Box Office

धनक
इस साल की सबसे हैप्पी फिल्म। आपके चेहरे पर शुरू से अंत तक एक मुस्कान रहेगी और कारण होंगे तो नन्हें से बच्चे जो शाहरूख खान से मिलने के लिए पैदल ही चल पड़े हैं।

Pink Box Office

रमन राघव
इस साल की बेस्ट रोमांटिक फिल्म। हालांकि बहुत लोगों की समझ के परे होगी लेकिन फिर भी एक बार दोहराते हैं - नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और विक्की कौशल की ये फिल्म इस साल की बेस्ट रोमांटिक फिल्म होनी चाहिए।

Pink Box Office

हैप्पी भाग जाएगी
इस साल की सबसे हल्की फिल्म। हालांकि कहानी में कुछ ऐसा खास नहीं है लेकिन इस फिल्म का हर किरदार इतना शानदार था और हल्के फुल्के डायलॉग्स इतने करीने से पिरोए गए थे कि ये फिल्म इस साल की बेस्ट तनावमुक्त फिल्म होनी चाहिए।

Pink Box Office
English summary
Pink Box Office Collection 1 week.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos