»   » BOX OFFICE: टल गई इन दो सुपरस्टार्स की फिल्मी CLASH.. आगे खिसकी तारीख!

BOX OFFICE: टल गई इन दो सुपरस्टार्स की फिल्मी CLASH.. आगे खिसकी तारीख!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] साल 2016 की शुरूआत से ही एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पर क्लैश की बात सामने आ रही है। ताजा बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन की आगामी फिल्म 'सरबजीत' और अमिताभ बच्चन की फिल्म TE3N भी क्लैश होने के लिए तैयार है।

जी हां, दोनों ही फिल्में 20 मई को रिलीज होने वाली है। हाल ही में सरबजीत की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। कोई शक नहीं कि दोनों ही फिल्में बेहतरीन हैं और एक बार फिर दर्शकों के सामने मुसीबत आने वाली है कि कौन सी फिल्म पहले देंखे और कौन सी बाद!

BOX OFFICE: शाहरूख, सलमान छोड़िए.. ये फिल्म बना रही है दनादन रिकॉर्ड!

खैर, अफवाहों की मानें तो यह क्लैश अब टल गई है। अपनी बहू ऐश्वर्या की फिल्म को सोलो रिलीज देने के लिए बिग बी ने अपनी फिल्म की टीम से तारीख घिसकाने की बात की है। खबर यह भी है कि TE3n का ट्रेलर भी सरबजीत के साथ आने वाला था, लेकिन उसे भी टाल दिया गया। हम्मम.. अब भला बिग बी की बात कोई कैसे ना माने!

वहीं, बॉक्स ऑफिस की बात करें तो इस साल अब कई फिल्मों में क्लैश हो चुकी है, तो वहीं कई फिल्मों में होने वाली है। यहां देखते हैं इस साल किन किन फिल्मों का हुआ या होगा क्लैश-

सरबजीत vs TE3N

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म सरबजीत 20 मई को रिलीज होने वाली है। बता दें, इसी दिन अमिताभ बच्चन की फिल्म TE3N भी रिलीज होने वाली है। लेकिन अब खबरें आ रही है कि फिल्म को घिसका लिया जाएगा।

रईस- सुल्तान

वहीं, 2016 की सबसे बड़ी क्लैश होने वाली है ईद के मौके पर। जब एक ओर होगी शाहरूख खान की 'रईस'.. और इसके सामने होगी सलमान खान की 'सुल्तान'..

 

रुस्तम- मोहनजोदड़ो

आशुतोष गोवारिकर की यह फिल्म भी काफी समय से टलती आ रही है। आखिरकार मोहनजोदड़ो के लिए अगस्त 2016 फाइनल किया गया। बता दें, अक्षय कुमार की रुस्तम 12 अगस्त को रिलीज हो रही है।

 

शिवाए- ऐ दिल है मुश्किल

अजय देवगन की शिवाए और करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल की इस लिस्ट में शुमार है। दोनों फिल्में दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।

एयरलिफ्ट vs क्या कूल हैं हम 3

अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' और तुषार कपूर की 'क्या कूल हैं हम 3' की फिल्म 22 जनवरी को रिलीज हुई थी। हालांकि क्या कूल हैं हम.. एयरलिफ्ट के सामने कहीं भी नहीं टिक पाई।

फितूर vs सनम रे

दोनों ही फिल्म वैलेंटाइन डे स्पेशल 12 फरवरी को रिलीज हुई थी। बता दें, दोनों ही फिल्में फ्लॉप रही।

मस्तीजादे vs साला खडूस

सनी लियोन की फिल्म मस्तीजादे भी माधवन की फिल्म साला खडूस के क्लैश हुई थी। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई।

 

English summary
Aishwarya Rai Bachchan's upcoming movie Sarbjit and Amitabh Bachchan's TE3n will not clash on Box Office.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos