»   » BOX OFFICE: शाहरूख ने किया था HIT.. सलमान, अक्षय ने दिया सिर्फ फ्लॉप!

BOX OFFICE: शाहरूख ने किया था HIT.. सलमान, अक्षय ने दिया सिर्फ फ्लॉप!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] निखिल आडवाणी की फिल्म 'हीरो' रिलीज हो चुकी है। सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी स्टारर इस फिल्म को काफी मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। बहरहाल, फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी।

खैर, सलमान खान की बात छोड़ यदि निखिल आडवाणी की बात करें तो उनके निर्देशन करियर में 'कल हो न हो' छोड़कर उन्होंने अब एक भी हिट फिल्म नहीं दी। इस महीने निखिल आडवाणी की ही फिल्म कट्टी- बट्टी भी रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म में इमरान खान और बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हैं। लेकिन फिर भी फिल्म से कुछ ज्यादा उम्मीदें नहीं की जा रही हैं।


जबकि निखिल की फिल्मों पर नजर डालें तो आज तक उन्होंने अपनी ज्यादातर फिल्में बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ ही की हैं। लेकिन सफल सिर्फ शाहरूख के साथ हुए।


यहां देखें निखिल आडवाणी की फिल्में-


कल हो न हो

कल हो न हो.. निखिल आडवाणी की अब तक की एकलौती सुपरहिट फिल्म है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरूख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा ने मुख्य किरदार निभाए थे।


सलाम-ए- इश्क

सुपरस्टार्स की भीड़ जमा करने के बाद भी निखिल आडवाणी अपनी इस फिल्म को हिट नहीं करा पाए। सलाम-ए-इश्क में सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम, विद्या बालन, अनिल कपूर, जूही चावला, गोविंदा जैसे एक्टर्स ने काम किया था।


चांदनी चौक टू चाइना

अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म को हिट न करा पाए। निखिल आडवाणी की यह फिल्म सुपरफ्लॉप रही थी।


पटियाला हाउस

अक्षय कुमार की एक और फिल्म.. निखिल आडवाणी की इस फिल्म में सबकुछ था.. फिर भी यह दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पाई.. फिल्म में पहली बार अक्षय के साथ अनुष्का शर्मा नजर आई थीं।


डी डे

यह एक थ्रिलर फिल्म थी। एक्शन से भरपूर.. फिल्म में एक से बढ़कर एक सितारे.. इरफान खान, ऋषि कपूर, हुमा कुरैशी, अर्जुन रामपाल, मुख्य किरदारों में थे। लेकिन फिल्म फ्लॉप रही..


हीरो

सलमान खान फिल्म्स तले बनी फिल्म 'हीरो' निखिल आडवाणी को एक और हिट फिल्म दिला पाएगी या नहीं, यह तो 2- 4 दिनों के बाद ही पता चल सकेगा। लेकिन हां समीक्षकों ने फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया। इस फिल्म से सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी ने डेब्यू किया है।


कट्टी- बट्टी

कंगना रनौत और इमरान खान की यह फिल्म 18 सितंबर को रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म में बॉलीवुड क्वीन कंगना हैं, लेकिन फिर भी फिल्म से फिलहाल कोई खास उम्मीद नहीं की जा रही है।


English summary
Nikhil Advani have 2 releases just within a week,‘Hero’ and ‘Katti Batti’. Have a look on his directorial career.
Please Wait while comments are loading...