»   » BOX OFFICE: 'नीरजा' की बेहतरीन शुरूआत.. वीकेंड पर होगा धमाल!

BOX OFFICE: 'नीरजा' की बेहतरीन शुरूआत.. वीकेंड पर होगा धमाल!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] राम माधवानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'नीरजा' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म का दर्शकों को काफी समय से इंतजार था। क्योंकि शायद ही आजतक कभी किसी इस कहानी को बड़े पर्दे पर लाने का सोचा होगा।

फिल्म में सोनम कपूर मुख्य किरदार निभा रही हैं। जबकि शबाना अजमी, शेखर और योगेन्द्र ठाकुर भी अहम किरदारों में दिखेंगे। फिल्म में सोनम फ्लाइट अटेंडेंट नीरजा भनौत का किरदार अदा कर रही हैं। लिहाजा, फिल्म का पूरा दरोमदार निर्देशक ने सोनम के कंधों पर ही रख दिया है।


REVIEW: 3.5 स्टार.. सोनम कपूर के करियर की बेस्ट परर्फोमेंस- 'नीरजा'


बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने अच्छी शुरूआत की है। दिल्ली और मुंबई में फिल्म ने 25% ओपनिंग के साथ शुरूआत की है, जबकि चंडीगढ़ में 40% के साथ। उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर काफी धमाल मचाएगी क्योंकि फिल्म को दर्शकों के साथ साथ समीक्षकों से भी काफी पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं।


इस बीच कोई बड़ी फिल्म भी रिलीज नहीं होने वाली है। मनोज बाजपेयी की फिल्म 'अलीगढ़' अगली शुक्रवार रिलीज होगी.. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर शायद नीरजा तब तक दमदार तरीके से कायम रहेगी।


यहां जानते हैं क्यों होगी सोनम कपूर की फिल्म नीरजा हिट-


अच्छी शुरूआत

अच्छी शुरूआत

फिल्म ने शुरूआत अच्छी की है। फिल्म को न सिर्फ फैंस बल्कि समीक्षकों से भी काफी तारीफ मिल रही है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि word to mouth की वजह से फिल्म की पॉपुलैरिटी बढ़ेगी।


कम बजट

कम बजट

फिल्म की बजट 21 करोड़ की है। लिहाजा, फिल्म यदि वीकेंड पर भी 15- 18 करोड़ तक पहुंच जाती है। तो भी फिल्म आराम से अपने बजट से दुगुना कमा ले जाएगी।


सोनम कपूर

सोनम कपूर

इसे सोनम कपूर के करियर की अब तक की बेस्ट फिल्म कहा जा रहा है। लिहाजा, दर्शक यह फिल्म एक बार तो जरूर देखना चाहेंगे।


कोई कंपिटिशन नहीं

कोई कंपिटिशन नहीं

नीरजा के साथ तीन फिल्में और रिलीज हुई हैं- लवशुदा, डाइरेक्ट इश्क, इश्क फॉरेवर.. तीनों ही फिल्में नीरजा के सामने कहीं नहीं टिक पायीं।


बॉयोपिक

बॉयोपिक

एयरलिफ्ट के साथ 2016 की किसी फिल्म ने यदि इतनी तारीफ पाई है तो वह है नीरजा.. शायद दर्शकों को बॉयोपिक फिल्में पसंद आ रही हैं। कोई शक नहीं कि इतने पॉजिटिव रिव्यू के बाद नीरजा के लिए दर्शक थियेटर तक जरूर जाएगें।


English summary
Read here, Neerja ocupancy report. A film starring Sonam Kapoor opens decently.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos