»   » #BoxOffice: इस सुपरस्टार ने बना दिए 10 शानदार रिकॉर्ड...दनादन

#BoxOffice: इस सुपरस्टार ने बना दिए 10 शानदार रिकॉर्ड...दनादन

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुशांत सिंह राजपूत स्टारर धोनी बायोपिक धमाके पर धमाके कर रही है। फिल्म की रिलीज़ को छह दिन हुए हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दनादन रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं। 

हालांकि फिल्म की कमाई शुरू में केवल धोनी के चलते हुई लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के बेहतरीन काम ने फिल्म को इतना मज़बूत बना दिया कि फिल्म टिकी भी हुई है और दनादन धोनी स्टाईल रिकॉर्ड बना रही हैं। 
 

MS Dhoni box office records

जहां धोनी मैदान पर छक्के लगाते हैं वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने शुरू कर दिए हैं। अब तो हाल ये है कि फिल्म इस साल सलमान खान के पीछे आ चुकी है और शाहरूख खान - अक्षय कुमार को तो कई मायनों में पछाड़ चुकी है। 
[#RecordTod: 2016 का ये रिकॉर्ड केवल इस फिल्म के नाम...रिलीज़ से पहले]

MS Dhoni records
 

हालांकि जिस तरह फिल्म लगातार कमाई कर रही है उससे ये तो तय है कि धोनी का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शानदार होने वाला है।

MS Dhoni records

फिल्म ने पांचवे दिन भी 7.25 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में धोनी 80 करोड़ के आस पास का कलेक्शन कर चुकी है।
[2016 का हिसाब: अक्षय नंबर 1, सलमान नंबर 2, शाहरूख नंबर 3] 

जानिए फिल्म ने बनाए हैं अब तक कौन से शानदार रिकॉर्ड - 

सबसे बड़ी बायोपिक ओपनिंग
धोनी को अब तक बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है, किसी भी बायोपिक के लिए। अब तक देखा जाए तो बॉलीवुड की सबसे बड़ी बायोपिक थी भाग मिल्खा भाग लेकिन धोनी जल्द ही उसे पीछे छोड़ देगी।

MS Dhoni records

सबसे बड़ा बायोपिक वीकेंड
धोनी ने किसी भी बायोपिक के लिए सबसे बड़ा वीकेंड इकट्ठा किया है। फिल्म ने वीकेंड पर 66 करोड़ कमाए जबकि भाग मिल्खा भाग ने 32, मैरी कॉम ने 28 और नीरजा ने 22 करोड़ कमाए थे।

MS Dhoni records
 

सुशांत सिंह राजपूत की सबसे बड़ी ओपनिंग
सुशांत बॉलीवुड में तीन फिल्म पुराने हैं लेकिन उनके लिए धोनी सबसे बड़ी ओपनिंग लेकर आई है। वहीं, उनके जैसे नए स्टार के लिए भी इतनी बड़ी ओपनिंग काबिले तारीफ थी।

MS Dhoni records
 

2016 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर
सुशांत सिंह राजपूत ने अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट और शाहरूख खान की फैन को पछाड़ते हुए 2016 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर का खिताब अपने नाम किया।

MS Dhoni records
 

केवल सुलतान से पीछे
वीकेंड पर भी सुशांत केवल सुलतान से पीछे रहे हैं क्योंकि इस साल दूसरा सबसे बड़ा वीकेंड मिला एम एस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी को। 

MS Dhoni records
 

ट्रेलर का धुंआधार प्रदर्शन
फिल्म का ट्रेलर सारे रिकॉर्ड तोड़ चुका है। वहीं टीवी तक पर ट्रेलर धूम मचा रहा है। एम एस धोनी ट्रेलर इस साल का सबसे ज़्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर है।

MS Dhoni records
 

ज़बर्दस्त स्क्रीन काउंट
फिल्म को लेकर प्रशंसकों में खासा उत्साह है। इसको देखते हुए फिल्म को 60 देशों के 4500 स्क्रीन्स में प्रदर्शित किया गया है। और इस तरह यह बॉलीवुड की सबसे बड़े स्तर पर रिलीज़ की गई फिल्मों में से एक है।

MS Dhoni records
 

4 भाषाएं
भारत में यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी डब कर प्रदर्शित की गई। इसे पंजाबी और मराठी में भी डब कर प्रदर्शित करने की योजना थी, लेकिन समय की कमी के चलते यह संभव नहीं हो पाया है। हालांकि कुछ समय बाद ऐसा किया जाएगा।

MS Dhoni records
 

English summary
MS Dhoni box office records are simply stunning!
Please Wait while comments are loading...