»   » BOX OFFICE: ओपनिंग के साथ ही.. अक्षय कुमार से पीछे हो गए ऋतिक रोशन!

BOX OFFICE: ओपनिंग के साथ ही.. अक्षय कुमार से पीछे हो गए ऋतिक रोशन!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'मोहनजोदड़ो' रिलीज हो चुकी है। ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े स्टारर इस फिल्म को हालांकि समीक्षकों से काफी निगेटिव कमेंट्स सुनने को मिला। लेकिन पहले दिन दर्शकों ने ऋतिक रोशन का साथ नहीं छोड़ा।

फिल्म रिलीज होते ही इंतजार होता है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का। बता दें, मोहनजोदड़ो ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास ओपनिंग नहीं की है। फिल्म ने शुक्रवार को 8.87 करोड़ की कमाई की है। यह उम्मीद से काफी कम है।


4 ब्लॉकबस्टर.. तीन 100 करोड़ी.. किसी से कम नहीं ये 'सुपरस्टार'!


मोहनजोदड़ो से दर्शकों को काफी उम्मीद थी। लेकिन यह पीरियड ड्रामा फिल्म कहीं ना कहीं लोगों को आकर्षिक करने में असफल रही। फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। फिल्म को लेकर दिखते रिस्पॉस को देखकर यह साफ है कि ऋतिक रोशन की यह फिल्म 100 करोड़ में शायद ही पहुंच पाए।


यहां जानें मोहनजोदड़ो का बॉक्स ऑफिस हाल-


ओपनिंग

मोहनजोदड़ो ने 8.87 करोड़ की ओपनिंग दी है। बता दें, फिल्म से 14 करोड़ तक की ओपनिंग की उम्मीद की गई थी।


फर्स्ट वीकेंड

यदि फिल्म Buzz बनाने में सफल रही और दर्शकों ने ऋतिक का साथ नहीं छोड़ा.. तो पहले वीकेंड पर फिल्म 35 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है।


रूस्तम से क्लैश

मोहनजोदड़ो के लिए सबसे निगेटिव बात यह है कि फिल्म अक्षय कुमार की रूस्तम से क्लैश हुई है। यानि की फिल्म के पास कमाने के लिए काफी कम स्क्रीन है।


 


फिल्म का बजट

फिल्म 120 करोड़ रुपये में बन कर तैयार हुई है। 25 करोड़ प्रमोशन पर खर्च किए गए हैं। इस तरह से फिल्म की कुल बजट है 145 करोड़।


लाइफटाइम कलेक्शन

यदि फिल्म का पहला वीकेंड अच्छा रहा तो मोहनजोदड़ो 100 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। हालांकि फिल्म के लिए यह अच्छा नहीं है।


तब होगी हिट

बता दें, मोहनजोदड़ो को हिट होने के लिए कम से कम 180 करोड़ की कमाई करनी होगी.. जो कि फिलहाल काफी मुश्किल लग रहा है।


English summary
Know the box office collection of Hrithik Roshan's latest release Mohenjodaro.
Please Wait while comments are loading...