»   » BOX OFFICE पर हमेशा फ्लॉप....फिर भी कैटरीना के वीकेंड की कीमत करोड़ों!

BOX OFFICE पर हमेशा फ्लॉप....फिर भी कैटरीना के वीकेंड की कीमत करोड़ों!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना कैफ की फितूर बॉक्स ऑफिस पर खेलने उतर चुकी है और फिल्म की ओपनिंग मात्र 3 करोड़ हुई। हालांकि काफी समय बाद कैटरीना कैफ रिस्क लेते दिखी हैं। क्योंकि पिछले कई सालों से वो केवल टॉप एक्टर्स के साथ दिखीं।

कैटरीना कैफ ने फितूर के साथ लगभग 11 करोड़ का वीकेंड दिया है और हालांकि फिल्म फ्लॉप मानी जाएगी। फिर भी वीकेंड के हिसाब से कलेक्शन औसत है। 
[फितूर फिल्म रिव्यू] 

कैटरीना कैफ की फ्लॉप फिल्मों ने भी वीकेंड पर धुंआधार कमाई की है। कैटरीना कैफ के बॉक्स ऑफिस का पिछला रिकॉर्ड देखा जाए तो पिछले 5 सालों में करीब 4 फिल्में हिट रही हैं। जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ की फिल्में हैं।

2015 में कैटरीना कैफ का करियर काफी नीचे गिरा और उनकी फैंटम बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। दर्शकों को फिल्म कुछ खास पंसद नही आई। देखिए कैट का हालिया फिल्मों का वीकेंड कलेक्शन - 

फितूर

फितूर

फितूर ने वीकेंड पर करीब 11 करोड़ की कमाई की है और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने से अब कोई नहीं रोक सकता!

फैंटम

फैंटम

सैफ कैट स्टारर फैंटम ने वीकेंड पर 33 करोड़ की कमाई की। बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ की कमाई की। दोनों की जोड़ी ने फिल्म को कोई पब्लिसिटी नहीं दी थी। और फिल्म फ्लॉप करार दी गई।

बैंग बैंग

बैंग बैंग

बैंग बैंग का वीकेंड कलेक्शन था 99 करोड़। फिल्म ने 181.03 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर भी धमाका किया। फिल्म को हालांकि दर्शकों ने ज़्यादा पसंद नहीं किया।

 धूम 3

धूम 3

फिल्म का वीकेंड कलेक्शन था - 107 करोड़। 274 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर है। फिल्म में कैटरीना कैफ ने दो दो आमिर खान के साथ रोमांस किया। वहीं ये फिल्म धूम सीरीज़ की सबसे हिट फिल्म रही।

जब तक है जान

जब तक है जान

फिल्म का वीकेंड था - 80 करोड़ का। फिल्म ने 121 करोड़ की कमाई की और हिट रही। हालांकि अगर आप बॉलीवुड फैन हैं तो फिल्म देखने की गलती कतई मत करिएगा।

एक था टाइगर

एक था टाइगर

फिल्म का वीकेंड था 100 करोड़ का। फिल्म ने 199 करोड़ की कमाई की और ब्लॉकबस्टर थी। वैसे भी कैटरीना और सलमान एक साथ परदे पर आएं तो आग तो लगनी ही है।

मेरे ब्रदर की दुलहन

मेरे ब्रदर की दुलहन

फिल्म का वीकेंड था - 25 करोड़ का। इमरान खान किसी फिल्म में हो और वो फ्लॉप ना हो तो मान लीजिए कि फिल्म हिट ही है। फिल्म ने 57 करोड़ की कमाई की और जैसा कि हमने कहा - फिल्म हिट थी।

ज़िंदगी मिलेगी ना दोबारा

ज़िंदगी मिलेगी ना दोबारा

फिल्म का वीकेंड था 28 करोड। हालांकि फिल्म की स्टारकास्ट ज़बर्दस्त थी लेकिन फिर भी फिल्म ने 90 करोड़ की कमाई की थी और हिट थी। पर दर्शकों की मानिए तो ये फिल्म सुपरहिट थी।

तीस मार खान

तीस मार खान

फिल्म का वीकेंड था - 38 करोड़ का। अक्षय कुमार स्टारर फराह खान की ये डिज़ास्टर फिल्म सेमी हिट थी। फिल्म के कुछ गाने काफी हिट हुए थे और फिल्म ने 61.25 करोड़ की कमाई की थी।


English summary
Katrina Kaif weekend box office report of last ten films - Fitoor seems a disaster!
Please Wait while comments are loading...