»   » Box Office- दीपिका, प्रियंका को पीछे छोड़ कंगना ने की 100 क्लब में एंट्री!

Box Office- दीपिका, प्रियंका को पीछे छोड़ कंगना ने की 100 क्लब में एंट्री!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कंगना रनौत को बॉक्स ऑफिस की क्वीन कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। कंगना रनौत की हालिया रिलीज तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा सा कर लिया। ये पहली महिला प्रधान फिल्म है जिसने 12 दिनों में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है।

इसी की साथ ही कंगना रनौत वो पहली एक्ट्रेस बन गयी हैं जिनकी फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर गयी है। महिला प्रधान फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर इतनी सफलता पाना काफी मुश्किल होता है। लेकिन कंगना के लिए नहीं।

सलमान की फिल्म में हो ही गई कंगना की एंट्री, किसे किया आउट?

इससे पहले क्वीन ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी हालांकि 100 करोड़ क्लब में 12 दिनो में शामिल हो जाने वाली तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ही पहली फिल्म है। आइये जानते हैं किन किन फिल्मों को पीछे छोड़ गयी तनु वेड्स मनु रिटर्न्स।

दि डर्टी पिक्चर 85 करोड़- 2011

दि डर्टी पिक्चर 85 करोड़- 2011

विद्या बालन की 2011 में रिलीज हुई दि डर्टी पिक्चर काफी पसंद की गयी और बॉक्स ऑफिस पर भी काफी चली। फिल्म की कुल कमाई थी 85 करोड़।

मैरी कॉम

मैरी कॉम

प्रियंका चोपड़ा की मैरी कॉम की भी काफी तारीफ हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 64 करोड़ की कमाई की।

पीकू

पीकू

दीपिका पादुकोण की हाल ही में रिलीज हुई पीकू ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 77.33 करोड़ की कमाई की है। चूंकि फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन और इरफान खान जैसे बेहतरीन कलाकार भी थे तो इसे कंगना की तनु वेड्स मनु रिटर्न्स से कंपेयर करना गलत होगा।

एनएच10

एनएच10

अनुष्का शर्मा की बतौर निर्माता पहली फिल्म एनएच10 को भी दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉंस मिला। लेकिन फिल्म का टोटल कलेक्शन रहा 32 करोड़।

मर्दानी

मर्दानी

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 36 करोड़ की कमाई की।

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

कंगना रनौत की तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने 12 दिनों में ही 108 करोड़ की कमाई करके पहली महिला प्रधान फिल्म को 100 क्लब में एंट्री दिला दी है।

English summary
Kangana Ranaut and her latest release ‘Tanu Weds Manu Returns’ are being praised by critics. Tanu Weds Manu Returns has emerged as the only women centric film to cross the Rs. 100 Crore mark, securing a top spot in the category.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos