»   » BOX OFFICE: 'सुल्तान' के साथ एक्शन+ कॉमेडी.. अब होगा ब्लॉकबस्टर कलेक्शन!

BOX OFFICE: 'सुल्तान' के साथ एक्शन+ कॉमेडी.. अब होगा ब्लॉकबस्टर कलेक्शन!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस साल कई उम्दा बॉलीवुड फिल्में दर्शकों के सामने आईं, जिसे काफी पसंद भी किया गया। नीरजा, कपूर एंड सन्स, एयरलिफ्ट, अलीगढ़.... लेकिन सच कहा जाए तो इतनी बेहतरीन फिल्मों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर सूखा ही था। लेकिन अब लगता है साल का सेकेंड हॉफ धमाकेदार जाने वाला है।

July Box Office

आखिर सलमान खान की सुल्तान के साथ इतनी धमाकेदार शुरूआत जो हुई है। कोई शक नहीं कि सुल्तान सुपरहिट हो चुकी है। महज 3 दिनों में सुल्तान 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि फिल्म कम से कम 250 करोड़ का बिजनेस तो जरूर करेगी।

RECORD: 2 दिन.. और सलमान के सामने ना अक्षय टिक पाए.. ना शाहरूख!

वहीं, जुलाई की बात करें तो इस महीने दो और फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिससे अच्छी कमाई की उम्मीद है। इंद्र कुमार की 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' और वरूण धवन, जॉन अब्राहम की 'ढ़िशूम'.. बता दें, ग्रेट ग्रैंड मस्ती.. मस्ती फैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले ग्रैंड मस्ती ने 102 करोड़ का बिजनेस किया था। लिहाजा, इस फिल्म से भी निर्माताओं को उम्मीद है।

BOX OFFICE: भारत ही नहीं, विदेशों में भी 'सुल्तान' की धमाकेदार कमाई!

वहीं, वरूण धवन की फिल्म ढ़िशूम एक्शन फिल्म है। जिसे फैंस हमेशा पसंद करते हैं। लिहाजा, कुल मिलाकर देखा जाए तो साल के सेकेंड हॉफ की अच्छी शुरूआत होने वाली है। सिर्फ जुलाई का कलेक्शन ही साल की पहली छमाही के कलेक्शन को पार कर सकती है।

English summary
This July To Be Best Ever For Bollywood With Sultan, Great Grand Masti and Dishoom.
Please Wait while comments are loading...