»   » Box Office सूरज-आथिया की ‘हीरो’ से जुड़ी हैं ये उम्मीदें

Box Office सूरज-आथिया की ‘हीरो’ से जुड़ी हैं ये उम्मीदें

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस हफ्ते शुक्रवार को सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी की 'हीरो' फिल्म रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर हर किसी को काफी उम्मीदें हैं। सूरज पंचोली और आथिया जो कि अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं जाहिर है कि उन्हें सबसे ज्यादा उम्मीदें हैं।

शाहरुख की सिगिंग पर हीरो सलमान का कमेंट!

इसके अलावा सलमान खान जो कि फिल्म के निर्माता हैं और जिन्होंने इन दोनों एक्टरों के करियर को एक नयी उड़ान देने के लिये ये कदम उठाया है उन्हें हीरो से जमकर उम्मीदें हैं।

बजरंगी भाईजान 50 तो हीरो 75 दिन बॉक्स ऑफिस पर टिके- सलमान खान

तो आइये इसी के साथ देखते हैं किन किन लोगों की उम्मीदें जुड़ी हुई हैं 'हीरो' फिल्म से।

सूरज पंचोली

सूरज पंचोली

सूरज पंचोली जो कि पहले से ही काफी विवादों से घिर चुके हैं के लिए हीरो फिल्म एक जरिया है अपनी इमेज सुधारने का और अपने करियर को एक मकाम दिलाने का।

आथिया शेटट्

आथिया शेटट्

फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रुप में आथिया अपनी शुरुआत कर रही हैं। अपने पापा की सक्सेस से काफी इंप्रेस आथिया को भी उम्मीद है कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर काम करे ताकि वो अपनी एक पहचान बना सकें।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान जो कि हीरो के निर्माता हैं और जिन्होंने सूरज व आथिया के करियर को अच्छा मकाम देने के लिए हीरो फिल्म बनाई है उन्होंने ने तो साफ कहा कि वो चाहते हैं हीरो बजरंगी भाईजान से ज्यादा दिन बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहे।

सुभाष घई

सुभाष घई

सुभाष घई ने हीरो फिल्म से जैकी श्रॉफ को एक सुपरस्टार बना दिया था। हीरो फिल्म को लेकर भी सुभाष घई को काफी उम्मीदें हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करेगी.

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी जिनकी बेटी आथिया हीरो से अपना करियर शुरु कर रही है। को भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

आदित्य पंचोली

आदित्य पंचोली

हीरो फिल्म में सूरज पंचोली के पिता आदित्य भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म से आदित्य को भी काफी उम्मीदें हैं क्योंकि ये फिल्म उन्हें भी कई विवादों से आगे निकलने का रास्ता देगी।

निखिल आडवाणी

निखिल आडवाणी

शाहरुख खान के साथ काम कर चुके निखिल आडवाणी के लिए हीरो का बॉक्सऑफिस पर चलना काफी जरुरी है क्योंकि वो भी सलमान खान को प्रूफ करना चाहते हैं कि वो अच्छे निर्देशक हैं।

फैंस

फैंस

फैंस को हीरो से काफी उम्मीदें हीं पहली वजह क्योकिं हीरो को सलमान खान ने प्रोड्यूस का है और साथ ही फिल्म में गाना भी गाया है। वहीं दूसरी वजह ये है कि फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीकवेंस और लव एंगल है जो कि फैंस को अक्सर ही पसंद आता है।

English summary
Hero movie is all set to hit the screens this Friday. Produce by Salman Khan Hero is a debut movie of Sooraj Pancholi and Athiya Shetty. Here is what everyone expecting from Hero.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos